Move to Jagran APP

नेताओं का लव, सेक्स और धोखा

राजनीति में रसूख से कुछ भी हो सकता है। कद्दावर नेताओं ने अपनी जिंदगी में रसूख का इस्तेमाल कर ज्यादतीयां भी की हैं। पेश हैं उनके रोचक सेक्स स्कैंडल्स के किस्से- पाकिस्तान की फिजाओं में इन दिनों हिना और बिलावल के अफेयर के किस्से काफी मसाले के साथ उड़ रहे हैं। पाकिस्तान की ग्लैमरस और खूबसूरत विदेश मंत्री ि

By Edited By: Published: Wed, 26 Sep 2012 04:44 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2012 07:58 PM (IST)
नेताओं का लव, सेक्स और धोखा

कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पे, दो पल मिलते हैं, साथ-साथ चलते है..

loksabha election banner

कुछ ऐसी ही कहानी है हर मुल्क के नेताओं की। क्लिंटन से लेकर बेनजीर के साहबजादे बिलावल तक अपने इश्क को छुपा नहीं पाए।

सत्ता की हनक या सनक के साथ अपनी वासनाओं को तृप्त करने की इच्छा को पूरी करने वाले कुछ खास शख्सियतों की प्रेमलीलाओं पर पेश है हमारी यह रिपोर्ट-

-बिलावल पर हिना का रंग

-पाकिस्तान की फिजाओं में इन दिनों हिना और बिलावल के अफेयर के किस्से काफी मसाले के साथ उड़ रहे हैं। बाग्लादेश के एक वीकली टेबलॉयड की खबर में कहा गया है कि हिना और बिलावल का इश्क काफी हद तक परवान चढ़ चुका है और दोनों शादी करने का मन बना चुके है। हिना तो बिलावल के लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने का मन बना चुकी हैं।

-मोनिका लेविंसकी और क्लिंटन की रासलीला

अमेरिका के भूतपूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के भी किस्से कम चटपटे नहीं। क्लिंटन के बारे में तो यह कहा जाता है कि वे एक साथ कई लड़कियों से सेक्स संबंध बनाते थे। राष्ट्रपति निवास में इंटर्न मोनिका लेविंस्की के साथ उनके अंतरंग संबंधों के किस्से तो काफी चर्चित हैं।

-तानाशाह गद्दाफी भी था जिस्म का भूखा

लीबियाई तानाशाह नेता मुअम्मर अल गद्दाफी के नौकर की माने तो गद्दाफी भी सेक्स के आदी थे। साल 2008 में गद्दाफी ने ब्रिटिश ट्रेड एंबेसेडर प्रिंस एंड्रयू के साथ मुलाकात से कुछ घटों पहले चार महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे। फैसल के मुताबिक ये महिलाएं कोई और नहीं बल्कि गद्दाफी की बॉडीगार्ड थीं।

-बर्लुस्कोनी की रंगीनमिजाजी

-इटली के 75 वर्षीय प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने मिलान स्थित अपने विला में मोरक्को की एक टीनेएजर के साथ 13 बार पैसे देकर सेक्स संबंध बनाए। खबर तो यहां तक है कि बर्लुस्कोनी इस तरह का अय्याश है कि उसके सहयोगी लड़कियों का इंतजाम करते थे।

-सेक्स में उलझ पद गंवाया

-न्यूयॉर्क के पूर्व गवर्नर इलियट स्पाइजर का नाम तो सेक्स स्कैंडल में इस तरह उछला कि उन्हें अपने पद से हाथ धोना पड़ा। पेशे से गायिका अलेक्जेंड्रा डुप्रे से उनका शारीरिक संबंध था। डुप्रे को एक घंटे के लिए वो एक हजार डॉलर देते थे।

-प्रिंस हैरी भी कम नहीं

-ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की कहानियां तो और भी मजेदार हैं। कई लड़कियों के साथ सेक्स और अपनी न्यूड तस्वीरों को जारी करने में हैरी भी कम नहीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.