Move to Jagran APP

जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान दक्षिण तुर्की में ISIS का आत्मघाती हमला

फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुए आतंकी हमले के अगले ही दिन रविवार को आतंकी संगठन आइएसआइएस ने दक्षिण तुर्की में आत्मघाती हमला किया। हमले में चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। तुर्की में जी-20 शिखर सम्मेलन चल रहा है। इसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति

By Sachin kEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2015 01:41 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2015 02:37 PM (IST)

नई दिल्ली। फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुए आतंकी हमले के अगले ही दिन रविवार को आतंकी संगठन आइएसआइएस ने दक्षिण तुर्की में आत्मघाती हमला किया। हमले में चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। तुर्की में जी-20 शिखर सम्मेलन चल रहा है। इसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा सहित कई देशों के नेता शिरकत कर रहे हैं। कड़े सुरक्षा के बीच इस सम्मेलन में आतंकवाद पर चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक, इस्तांबुल प्रांत में पुलिस छापेमारी के दौरान एक मकान में आइएसआइएस के एक आतंकी ने खुद को उड़ा लिया। इस हमले में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। घायल पुलिसकर्मियों को नजदीकी अस्पतालों में दाखिल कराया गया है।

गौरतलब है कि शनिवार तड़के फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुए हमले में 158 लोगों की मौत हो गई है।

पढ़ेंः पेरिस अटैक में शामिल था आतंकी उमर, बेल्जियम में तीन संदिग्ध गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.