Move to Jagran APP

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने ट्रंप की जमकर की तारीफ कहा-कभी निराश नहीं करेंगे

मलेनिया ने अपने संबोधन में कहा कि जब से मैं ट्रंप को जानती हूं, मैं आपको बता सकती हूं कि उनको हमारे देश की चिंता रहती है।

By Atul GuptaEdited By: Published: Tue, 19 Jul 2016 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 03:32 PM (IST)
डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने ट्रंप की जमकर की तारीफ कहा-कभी निराश नहीं करेंगे

क्वीनलैंड। रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ड्रंप की छवि को और ज्यादा खराब होने से बचाने के लिए अब उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप सामने आ गई हैं। रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन समारोह में बोलते हुए उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप को दयालू व्यक्ति के तौर पर पेश किया। अपने पति के लिए भावुक अपील करते हुए उन्होंने कहा कि ट्रंप कभी अमेरिकियों को निराश नहीं करेंगे।

loksabha election banner


मलेनिया ने अपने संबोधन में कहा कि जब से मैं ट्रंप को जानती हूं, मैं आपको बता सकती हूं कि उनको हमारे देश की चिंता रहती है। मैं दिल से जानती हूं कि वह बड़ा और दीर्घकालिक परिवर्तन लायेंगे।’ चार दिवसीय रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन की पहली रात तालियों के बीच उन्होंने कहा, ‘डोनाल्ड गहरी प्रतिबद्धता रखने वाले हैं और उनका रवैया कभी हार नहीं मानने वाला है। मैंने उनको किसी परियोजना को पूरी करने या यहां तक कि शुरू करने के लिए वषरें लड़ते हुए देखा है और वह हार नहीं मानते। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो आपके और आपके देश के लिए संघर्ष करे तो मैं आश्वस्त कर सकती हूं कि वह इस तरह के व्यक्ति हैं।’

मिलेनिया ने कहा, वह कभी हार नहीं मानेंगे और सबसे अहम है कि वह कभी आपको निराश नहीं करेंगे। डोनाल्ड हमेशा से एक शानदार नेतृत्वकर्ता रहे हैं। अब वह आपके लिए कार्य करेंगे। उनकी उपलब्धियां उन लोगों के बारे में हैं और पूरे प्राइमरी अभियान के दौरान उनका प्रदर्शन यह बताता है कि वह जीत हासिल करना जानते हैं। वह हमारे देश को सुरक्षित बनाकर इसमें सुधार जारी रखने पर ध्यान केंद्रित रखना भी जानते हैं।’’ उन्होंने कहा ‘‘ट्रंप कठोर व्यक्ति हैं लेकिन वह उदार, निष्पक्ष और ध्यान रखने वाले व्यक्ति भी हैं।’ मिलेनिया ने आगे कहा कि ट्रंप की इस उदारता पर हमेशा ध्यान नहीं जाता लेकिन इसे सब लोग देख सकते हैं। यह भी एक कारण है, जिसको लेकर मुझे उनसे प्यार हो गया।’ वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने भी अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि मलेनिया शानदार प्रथम महिला होंगी।’

पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में 130 महिलाओं ने उतार दिए कपड़े, कराया फोटोशूट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.