Move to Jagran APP

हिना से बोले बिलावल तुझमें रब दिखता है..

इस्लामाबाद। भ्रष्टाचार के मामलों और नेताओं की कूटनीतिक चालों के लिए चर्चा में रहने वाली पाकिस्तान की राजनीति इन दिनों मोहब्बत के लिए चर्चा में है। बिलावल भुट्टो और हिना रब्बानी खार के अफेयर पर भड़के हिना के पति फिरोज गुलजार ने दोनों के बीच की कॉल डिटेल्स मांगी हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिरोज इस बा

By Edited By: Published: Wed, 26 Sep 2012 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2012 03:35 PM (IST)
हिना से बोले बिलावल तुझमें रब दिखता है..

इस्लामाबाद। भ्रष्टाचार के मामलों और नेताओं की कूटनीतिक चालों के लिए चर्चा में रहने वाली पाकिस्तान की राजनीति इन दिनों मोहब्बत के लिए चर्चा में है। बिलावल भुट्टो और हिना रब्बानी खार के अफेयर पर भड़के हिना के पति फिरोज गुलजार ने दोनों के बीच की कॉल डिटेल्स मांगी हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिरोज इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि हिना-बिलावल रोमास की मीडिया में चल रही खबरें सही है या गलत।

loksabha election banner

इस बीच खबर यह भी है कि बिलावल भुट्टो ने अपने पिता यानी पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को दो-टूक कह दिया है कि अगर उनकी शादी हिना रब्बानी से नहीं होती है तो वह पार्टी छोड़ देंगे। वहीं कहा जा रहा है कि बिलावल को हासिल करने के लिए हिना भी विदेश मंत्री पद से इस्तीफा दे सकती हैं।

सूत्रों के मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि जरदारी अपने बेटे के इस रोमास और उनकी माग से बेहद खफा है और उन दोनों में मनमुटाव चल रहा है।

कल से यह खबर सोशल मीडिया में जोरों पर है कि पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो में प्यार हो गया है। बाग्लादेश की राजधानी ढाका से प्रकाशित टेबलॉयड वीकली ने पश्चिमी खुफिया एजेंसी के हवाले से रविवार को खबर छापी है। इस खबर में कहा गया है कि हिना और बिलावल का इश्क काफी हद तक परवान चढ़ चुका है और दोनों शादी करने का मन बना चुके है।

रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल हिना रब्बानी के निकाह रचाने की जिद कर रहे हैं। इस बात पर बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी से मनमुटाव चल रहा है। रिपोर्ट पर यकीन करें तो बिलावल के लिए हिना भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने का मन बना चुकी हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.