Move to Jagran APP

Haryana Politics: अरविंद केजरीवाल को लेकर ये क्या बोल गए दुष्यंत चौटाला? कांग्रेस को लेकर कहा ये उनका अंतिम चुनाव

हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर जजपा के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 10 से 46 पहुंचना है तो पार्टी का ग्राफ बढ़ाना होगा। पूर्व डिप्टी सीएम बोले पार्टी की PAC की बैठक में निर्णय लिया है कि हम सभी 10 लोकसभा सीटों पर मजबूती के साथ मुकाबला करेंगे। दुष्यंत ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर भी सवाल खड़े किए।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 28 Mar 2024 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 01:33 PM (IST)
Haryana Politics: अरविंद केजरीवाल को लेकर ये क्या बोल गए दुष्यंत चौटाला? कांग्रेस को लेकर कहा ये उनका अंतिम चुनाव
Haryana News: अरविंद केजरीवाल को लेकर ये क्या बोल गए दुष्यंत चौटाला? फाइल फोटो

एएनआई, झज्जर। गुरवार को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) पर JJP नेता और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि पार्टी की PAC की बैठक में ये निर्णय लिया गया कि JJP (जननायक जनता पार्टी) सभी 10 लोकसभा सीटों (Haryana Lok Sabha Seat) पर मजबूती के साथ उतरेगी और उन सीटों को जीतने का प्रयास करेगी।

loksabha election banner

पार्टी के कार्यकर्ता भी जिम्मेदारी के साथ मैदान में उतरेंगे-दुष्यंत

प्रदेश की परिस्थिति को देखते हुए लोग बढ़-चढ़कर मतदान करेंगे और पार्टी के कार्यकर्ता भी जिम्मेदारी के साथ मैदान में उतरेंगे। दुष्यंत चौटाला बोले की जो अभी देश के हालात हैं। ऐसे में सभी बढ़-चढ़कर चुनाव में भाग लेंगे।

अरविंद केजरीवाल का मामला गंभीर-चौटाला

दिल्ली के मुख्यमंत्री और शराब घोटाले में जेल में बंद अरविंद केजरीवाल मामले को लेकर बोले की जो भ्रष्टाचार हुआ है। वह पहले दिन से गंभीर मामला है। यह अब जांच का विषय है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में कब होगी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी, कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कर दिया क्लियर; इन नामों का किया जिक्र

फायदा नुकसान की राजनीति न तो चौधरी देवीलाल ने की और न कभी हमने की। हमने ईमानदारी से प्रदेश की प्रगति के लिए साढ़े चार साल तक काम किया। आगे भी करते रहेंगे।

दीपेंद्र हुड्डा को हमसे घबराहट-जजपा नेता

राजनीति कभी फायदे और नुकसान के लिए नहीं की जाती। 2019 में जब हम लोकसभा का चुनाव लड़े तो कुल मिलाकर 10 सीटों पर हमें 7 लाख से ज्यादा वोट मिले अब हमें इसे बढ़ाना है।

अगर ये बढ़ेगा तो हमारा संगठन भी बढ़ेगा। तभी हम 10 विधायक से 46 विधायक तक का सफर तय कर पाएंगे। दीपेंद्र हुड्डा (Deependra Hooda) के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में जजपा नेता ने कहा कि कहीं न कहीं उनको घबराहट तो है।

यह भी पढ़ें: Savitri Jindal Profile: कौन हैं देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल? आज थामेंगी भाजपा का दामन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.