Move to Jagran APP

बुलंदशहर में गंगा नदी पर बन रहे पुल का एक हिस्सा गिरा, अखिलेश यादव बोले- भाजपा ने ठेके के बदले में...

UP News उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां पर गंगा नदी पर बन रहे पुल का एक हिस्सा गिर गया। शुक्रवार को निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा अचानक गिर गया। राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई। इस हादसे पर सपा मुखिया ने योगी सरकार को घेरा है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Sat, 30 Mar 2024 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 11:07 AM (IST)
बुलंदशहर में गंगा नदी पर बन रहे पुल का एक हिस्सा गिरा, अखिलेश यादव बोले- भाजपा ने ठेके के बदले में...
बुलंदशहर में टला बड़ा हादसा, गंगा नदी पर बन रहे पुल का एक हिस्सा ढहा

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां पर गंगा नदी पर बन रहे पुल का एक हिस्सा गिर गया। शुक्रवार को निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा अचानक गिर गया। राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई।

loksabha election banner

ऊंचागांव विकास क्षेत्र के मडैया माली गांव में गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल के दो बीम नीचे गिर गए। जबकि तीसरा बीम क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि निर्माणाधीन पुल गिरने पर समाजवादी पार्टी की मुखिया अखिलेश यादव ने निर्माण कार्य पर सवाल उठाया है।

पुल निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल के लग चुके हैं आरोप

वर्ष 2021 में बुलंदशहर और अमरोहा को जोड़ने के लिए मडैया माली और बीरामपुर के बीच गंगा नदी पर 1062.65 मीटर लंबाई के पुल के निर्माण कार्य की शुरुआत हुई थी। 8318.90 लाख रुपये से पुल का निर्माण किया जा रहा है। पुल निर्माण में शुरुआत से ही घटिया सामग्री का प्रयोग करने के आरोप लगते रहे हैं। लोगों के बार-बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारियों ने गंभीरता नहीं दिखाई।

अखिलेश ने साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस हादसे को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जनता पूछ रही है भाजपा ने ठेके के बदले में जो ‘चुनावी चंदा’ लिया है उसमें उस ठेकेदार ने कितना दिया जिसके द्वारा बुंलदशहर में गंगा जी पर बनाया जा रहा पुल, बनने के दौरान ही टूट कर गिर गया? काम की गुणवत्ता से खिलवाड़ करके, भाजपा लोगों के जीवन से खेल रही है।

 यह भी पढ़ें: Shahjahanpur News : धमाके से दहला सफाईकर्मी का घर, 5 लोग घायल- लोहे का दरवाजा टूटकर सड़क पर गिरा; फोरेंसिक टीम मौके पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.