Move to Jagran APP

'जेल जाने के डर से राजद में मची बौखलाहट', पीएम मोदी पर तेजस्वी के वार पर कुशवाहा का पलटवार

बिहार में अंतिम चरण को लेकर चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है। सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इन सबके बीच पीएम मोदी द्वारा भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने के बयान पर बिहार में सियासी बवाल मचा हुआ है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हार के डर से ऐसा बयान देने का आरोप लगाया है जिसके बाद जदयू ने पलटवार किया है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Sun, 26 May 2024 11:45 PM (IST)
'जेल जाने के डर से राजद में मची बौखलाहट', पीएम मोदी पर तेजस्वी के वार पर कुशवाहा का पलटवार
उमेश सिंह कुशवाहा ने तेजस्वी पर किया अटैक।

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर राजद कुनबा की बेचैनी स्वाभाविक है। राजद के लोग इसलिए परेशान हैं कि राजद के नेताओं के परिवार के कई लोग घोटाले में नामजद हैं। जेल जाने के डर से उन लोगों में बौखलाहट मची है।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भ्रष्टाचारियों के प्रति किसी भी प्रकार की हमदर्दी का कोई सवाल ही नहीं पैदा हाेता। कोई कितना भी रसूखदार क्यों न हो, उन्हें कानून की जद में आना ही होगा।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरा बिहार और देश यह जानता है कि नौकरी के बदले जमीन हड़पने में लालू परिवार ने अपने सगे-संबंधियों तक को नहीं बख्शा।

लालू परिवार के भ्रष्टाचार की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि खुद उन्हें भी इसका स्मरण नहीं होगा। यह बात भी स्पष्ट है कि आने वाले दिनों में सभी का पाई-पाई हिसाब देना होगा।

मीसा भारती की हार की हैट्रिक निश्चित- डॉ. भीम सिंह

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य डॉ. भीम सिंह ने कहा निर्वाचन प्रक्रिया प्रारंभ होने के साथ ही वे लगातार गांवों में जाकर सामाजिक संपर्क कर रहे हैं। गांवों की गरीब जनता पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कल्याणकारी योजनाओं का खासा असर है।

भीम सिंह ने कहा कि महिलाएं तो मुखर होकर मोदी के समर्थन में बोलती दिख रही हैं। अत्यंत पिछड़ी जातियों के 90 प्रतिशत से ज्यादा वोट मोदी के पक्ष में जा रहे हैं। चंद्रवंशी जाति में तो मोदी के प्रति गजब का उत्साह है। लिहाजा 'फिर एक बार मोदी सरकार' का नारा अटल सत्य साबित होने जा रहा है। ऐसे में पाटलिपुत्र क्षेत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती की हार की हैट्रिक तय है।

डा. सिंह ने कहा कि जहां तक सवाल पटना के दोनों क्षेत्रों का है तो क्षेत्र भ्रमण के अनुभव के आधार पर कह सकता हूं कि पटना साहिब और पाटलिपुत्र में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में 'मौन लहर' चल रही है।

यह भी पढ़ें: 'Modi की तरह मैं बोलने लगा तो मच जाएगा हड़कंप' PM के भाषणों ऐसा क्यों बोल गए कांग्रेस अध्यक्ष खरगे

भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने बिहार में झोंकी ताकत, ओवैसी की पार्टी भी लगा रही जोर