मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad:  कटघर थाना क्षेत्र रविवार सुबह पंडित नगला बाइपास पर एक बाइक को डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बुलंदशहर निवासी जीजा-साले की मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर कटघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

डाक्टरों ने जांच के बाद दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि, तीसरे घायल को भर्ती करके इलाज किया।बुलंदशहर जनपद के छतारी थाना क्षेत्र चौडेरा गांव निवासी नीरज कुमार सिंह ठेकेदारी का काम करते हैं। ठेकेदारी के काम में भाई जितेंद्र कुमार सिंह के साथ ही साले राजकुमार निवासी नारायणपुर थाना डिबाई जनपद बुलंदशहर सहयोग करते थे।

स्वजन के अनुसार मौजूदा समय में तीनों काशीपुर में एक आडिटोरियम का निर्माण कार्य कर रहे थे। रविवार सुबह तीनों बाइक में सवार होकर बुलंदशहर के लिए निकले थे। मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र के पंडित नगला बाइपास के अचानक एक डीसीएम ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में जीजा नीरज और साले राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक सवार जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। डाक्टरों ने जांच के बाद नीरज और राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि जितेन्द्र को भर्ती करके इलाज किया। थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है। स्वजन की तहरीर पर अज्ञात डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Vivek Bajpai