फोटो -99

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में मंगलवार को मरीजों की कतार बेहद लंबी हो गई। कई मरीजों का 12 बजे तक भी कार्ड नहीं बन पाया। ऐसे में कुछ मरीजों को बिना इलाज के वापस लौटना पड़ा। इस कारण मरीजों में रोष देखने को मिला।

बता दें कि पिछले तीन दिनों से छुट्टियां थी। ऐसे में मरीज अस्पताल में इलाज लेने के लिए नहीं पहुंच सके। जिस कारण मंगलवार को काफी संख्या में अस्पताल में मरीज पहुंचे। अस्पताल में कार्ड बनवाने के लिए कई कतारें लगी हुई थी। जिनका दोपहर लगभग 12 बजे तक भी नंबर नहीं लग पाया। वहीं सूत्रों की माने तो अस्पताल में कुछ कर्मियों को बदला गया है। इस कारण काम पूरी तेजी के साथ नहीं हो सका। जिसका खामियाजा अस्पताल में आए लोगों को भुगतना पड़ा। जो ग्रामीण क्षेत्र से काफी दूर से आए थे।

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

पंजाब दौरे से गुजरते हुए कैबिनेट मंत्री पुरूषोत्तम रूपेला अंबाला शहर में कुछ देर के लिए ठहरे। इस दौरान उन्होंने पोल्ट्री फार्म से संबंधित समस्याओं को लेकर बातचीत की। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान नीरू वढेरा ने मंत्री के समक्ष पोल्ट्री फार्म की आ रही समस्याओं का विस्तार से ब्यौरा दिया। मंत्री से मांग करते हुए कहा कि सरकार पोल्ट्री फार्मों की मदद के लिए आगे आए। पोल्ट्री फील्ड में लगने वाले रा मेटेरियल जैसे राइस ब्रान, मक्का व अन्य दवाइयां सस्ते कंट्रोल रेट पर उपलब्ध करवाएं। मौके पर सुरजीत सौंडा, शिवम मित्तल, राजेंद्र जैन, डिप्टी डायरेक्टर प्रेम सिंह, लवली जिदल मौजूद थे।

Edited By: Jagran