Move to Jagran APP

Bihar Crime News: पालीगंज में दो बदमाशों को भीड़ ने पेड़ से बांधकर पीटा, मॉब लिचिंग की घटना होने से बची

खपुरा गांव के पास थाने से महज कुछ ही दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। तीन बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने पहुंचे थे जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई। ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया और पास के ही पेड़ में बांध कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना के बाद पुलिस काफी मशक्कत के बाद दोनों बदमाशों को थाने ले आई।

By ajay kumar kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 09 Apr 2024 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 11:55 PM (IST)
पालीगंज के खपुरा में बदमाशों को पेंड से बांध कर पिटाई करती भीड

संवाद सहयोगी, पालीगंज। थाने से महज कुछ ही दूरी पर खपुरा गांव के समीप बाइक सवार तीन बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने पहुंचे, जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई। ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ पास के ही पेड़ में बांध कर जमकर पिटाई कर दी।

loksabha election banner

सूचना के बाद भी पुलिस एक घंटे बाद वहां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद दोनों बदमाशों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई। घटनास्थल से पुलिस ने एक गोली व दो मोबाइल जब्त किए हैं।

बदमाशों की हुई पहचान

बदमाशों की पहचान खीरी मोड़ थाना क्षेत्र के बारेमा गांव निवास रौशन कुमार व सिगोड़ी थाना क्षेत्र के परियों निवासी आसतो यादव के पुत्र अभिराज यादव के रूप में की गई।

बताते चले कि मंगलवार की दोपहर खपुरा गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन युवक गांव में आवाजाही कर रहे थे, जिसपर आसपास के ग्रामीणों को शक हुआ। ग्रामीणों ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे।

ग्रामीणों ने की पिटाई

ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो युवकों को पकड़ लिया वहीं एक बाइक लेकर फरार हो गया। जब ग्रामीणों ने दोनों की तलाशी ली तो पैकेट से एक गोली बरामद हुई। फिर ग्रामीणों ने दोनों को पेड़ से बांधकर जबरदस्त पिटाई शुरू कर दी।

ग्रामीणों ने बताया कि तीनों युवक तीन दिन से गांव में मंडरा रहे थे। ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने के भय से खेत में फेंक दी थी पिस्तौलदोनों बदमाशों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि किसी घटना को अंजाम देने पहुंचे थे, लेकिन ग्रामीणों को देख भय से पिस्टल को खेत में फेंक दिया।

पुलिस ने बरामद की पिस्टल

पुलिस ने उनकी निशानदेही पर फेंके गए स्थल से पिस्टल बरामद किया। पुलिस की लापरवाही से हो सकती थी माब लिंचिंग की घटनाग्रामीणों द्वारा पेड़ से बांध युवकों की पिटाई की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस एक घंटे बाद वहां पहुंची।

ग्रामीण जिस तरह आक्रोशित दिख रहे थे, माब लिंचिंग की घटना भी हो सकती थी। उसमें सूचना के बाद पुलिस के देर से पहुंचना लापरवाही प्रतीत होता है। ग्रामीणों का कहना है कि हम लोगों ने जान हथेली पर रखकर बदमशों को पकड़ा, लेकिन सूचना के बाद भी पुलिस काफी देर से पहुंची।

इस मामले पर पुलिस ने ये कहा

इस संबंध में पालीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दो बदमाश पकड़े गये है, उन्होंने पेड़ में बांध कर पिटाई की घटना से इंकार किया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पालीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रीतम कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं-

Bihar Crime News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 11 साइबर शातिर गिरफ्तार; बैंक खातों में होल्ड कराए 93 लाख

Bihar Crime News: पूर्व SP दयाशंकर को गृह विभाग ने दी बड़ी राहत, निलंबन किया समाप्त; ये आगे भी रहेंगे निलंबित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.