Move to Jagran APP

Mathura Dog Attack: मथुरा में दिखा आवारा कुत्तों का आतंक, झुंड ने चार साल की मासूम को नोंचा; बुरी तरह हुई जख्मी

Mathura Dog Attack यूपी के मथुरा में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है। खेत के बाहर बैठी एक चार वर्षीय मासूम पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम के पेट को कई जगहों से नोंचा। घायल बच्ची को लेकर पिता जिला अस्पताल पहुंचा जहां उसका उपचार किया गया। कुत्तों के आंतक से लोग परेशान हैं। आवार कुत्तों से ग्रामीणों में दहशत है।

By jitendra kumar gupta Edited By: Swati Singh Published: Sat, 30 Mar 2024 02:11 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 02:11 PM (IST)
Mathura Dog Attack: मथुरा में दिखा आवारा कुत्तों का आतंक, झुंड ने चार साल की मासूम को नोंचा; बुरी तरह हुई जख्मी
मथुरा में दिखा आवारा कुत्तों का आतंक, झुंड ने चार साल की मासूम को नोंचा

जागरण संवाददाता, मथुरा। यूपी के मथुरा में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है। खेत के बाहर बैठी एक चार वर्षीय मासूम पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम के पेट को कई जगहों से नोंचा। मासूम की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कुत्तों को भगाया।

loksabha election banner

घायल बच्ची को लेकर पिता जिला अस्पताल पहुंचा, जहां उसका उपचार किया गया। गांव सोन निवासी इरशाद का परिवार खेत पर कटाई करने के लिए गया था। परिवार में चार वर्ष की बच्ची भी थी। बच्ची खेत के बाहर बैठी थी।

अकेली बच्ची को देखकर कुत्तों ने किया हमला

चाचा इरशाद ने बताया, चार-पांच कुत्तों का एक झुंड आया और अकेली बच्ची को देख कर हमला कर दिया। जमीन पर गिरी बच्ची के पेट पर कुत्ते काटने लगे। बच्ची के रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर वहीं नजदीक खेत में मौजूद ग्रामीण घटनास्थल को दौड़े।

ग्रामीणों ने कुत्तों से बच्ची को बचाया

किसी तरह बच्ची को ग्रामीणों ने कुत्तों से बचाया, लेकिन उस समय तक बच्ची लहूलुहान हो चुकी थी। बच्ची को चाचा इरशाद इलाज के लिए जिला अस्पताल की इमरजेंसी लाया। चिकित्सकों ने बच्ची को उपचार के बाद घर के लिए रवाना कर दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस इलाके से हटाया गया सालों पुराना अतिक्रमण, पिलर-छप्पर बनाकर किया था सरकारी भूमि पर कब्जा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.