Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'भाजपा वालों को डर है कि चाचा कहीं...', तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर किया बड़ा दावा

Tejashwi Yadav News बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गया में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी और अब्दुल बारी सिद्धकी भी मौजूद रहे। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा वाले नीतीश कुमार को बाहर नहीं निकलने दे रहे। भाजपा वालों को डर है कि वो कहीं कुछ बोल न दें।

By Nagendra rahi Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 17 Apr 2024 06:05 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 06:05 PM (IST)
Bihar Politics: 'भाजपा वालों को डर है कि चाचा कहीं...', तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर किया बड़ा दावा
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर किया बड़ा दावा। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, कोंच (गया)। तेजस्वी यादव ने गया के कोंच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला।

loksabha election banner

सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी मतलब बढका झूठा पार्टी है। पीएम मोदी ने कहा था कि सरकार बनने के बाद हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी नौकरी देंगें। उन्होंने हर गरीब को 15-15 लाख रूपये खाता में देने की बात कही थी। आपलोगों में से किसी को कुछ मिला क्या?

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हम सरकार में 17 माह रहे तो पांच लाख युवाओं को नौकरी दी। नीतीश कुमार के बारे में तेजस्वी ने कहा कि देख रहे हैं न चाचा जी पलट गये। बीजेपी वाले ने उन्हें अब हाइजैक कर लिया है।

तेजस्वी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि भाजपा वाले चाचा को बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं। भाजपा वालों को डर है कि वो कहीं कुछ बोल न दें। नरेंद्र मोदी की गया वाली सभा में भी वह दिखाई नहीं दिये। इन लोगों ने राज्य के मुख्यमंत्री को ही घर में बंद कर रखा है।

मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

मुकेश सहनी ने कहा कि संविधान व लोकतंत्र को बचाना है तो मोदी को गद्दी से हटाना होगा। कोई भी सरकारी कर्मचारी साठ साल में रिटायर्ड हो जाता है, लेकिन प्रधानमंत्री 75 साल के उम्र में भी एक बार और मौका मांग रहे हैं। इन्होंने 2014 में अच्छे दिन की बात किये थे, लेकिन अच्छा दिन आ गया क्या। ये अपने साथ अडानी व अम्बानी का ही अच्छा दिन लाये है।

लालू यादव का संदेश लेकर आए हैं: सिद्धीकी

अब्दुल बारी सिद्धीकी ने कहा कि हम लालू यादव का संदेश लेकर आये हैं। आपलोग अभय कुशवाहा को भारी मतों से जिताकर संसद में भेजने का काम करें। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष सुरेश यादव, संचालन सुजित यादव व रामाशीष यादव ने की।

उक्त सभा को प्रत्याशी अभय कुशवाहा,विधायक विनय यादव, शिवबचन यादव, सतीश दास, अशोक आजाद चन्द्रवंशी, महेन्द्र पासवान, पूर्व उप प्रमुख किशोर कुमार, समेत दर्जनों नेताओं ने संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: मिथिलांचल में किसे मिलेगा 'पचपनिया' का साथ? 40 प्रतिशत वोट के लिए NDA और महागठबंधन में सीधी टक्कर

लोकसभा चुनावों में जमानत तक नहीं बचा सके बिहार के 7,737 प्रत्याशी, 1996 में 1325 उम्मीदवारों का हुआ था बुरा हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.