Move to Jagran APP

Prayagraj News: स्टेशनरी रूम में कुत्ता घुसने की सूचना से अफसर हुए परेशान, सीडीओ ने बताई पूरी सच्चाई

पलभर में फिर भोकने की आवाज आई तो जानकारी पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को दी गई। स्ट्रांग रूम में ईवीएम रखे होने के कारण अधिकारियों में खलबली मच गई। सभी दलों के प्रत्याशियों को फोन करके मुंडेरा मंडी स्थित स्ट्रांग रूम में बुलाया गया है। उनकी मौजूदगी में सील स्ट्रांग रूम के कमरे को खाेला जाएगा और फिर बंद किया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Mon, 27 May 2024 12:43 AM (IST)
Prayagraj News: स्टेशनरी रूम में कुत्ता घुसने की सूचना से अफसर हुए परेशान, सीडीओ ने बताई पूरी सच्चाई
Strong Room EVM : यूपी के इस स्टेशनरी में घुस गया कुत्ता, मच गई खलबली

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। मुंडेरा मंडी में बने स्ट्रांग रूम के पास स्टेशनरी रूम में रविवार देर शाम करीब 7:30 बजे कुत्ते के भोकने की आवाज सुनाई पड़ी। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पहले इधर-उधर देखा तो कोई कुत्ता नहीं नजर आया।

ईवीएम रखे होने से अधिकारी हुए परेशान

पलभर में फिर भोकने की आवाज आई तो जानकारी पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को दी गई। स्ट्रांग रूम में ईवीएम रखे होने के कारण अधिकारियों में खलबली मच गई।

छठवें चरण के लिए हुए मतदान के बाद सभी वोटिंग मशीन को प्रयागराज की मुंडेरा मंडी में सुरक्षित रखा गया है, लेकिन महागठबंधन के उम्मीदवार उज्जवल रमण सिंह ने यह शंका जताई है की स्ट्रांग रूम में कुत्ता घुस गया था।

इसी बात को सुनकर मौके पर महा गठबंधन को उम्मीदवार उज्जवल रमण और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मुंडेरा मंडी पहुंचे। उन्होंने मुड़ेरा मंडी में रखी वोटिंग मशीन में लगे अधिकारियों से बातचीत की।

हालांकि वहां पर मौजूद अधिकारियों के मुताबिक कुत्ता स्ट्रांग रूम में नहीं गया, बल्कि जो सामान व कागजात चुनाव में इस्तेमाल नहीं हो सके उसी रूम में कुत्ता घुसा है।

सीडीओ ने बताई हकीकत

सीडीओ गौरव कुमार का कहना है कि स्ट्रांग रूम के पास में स्थित स्टेशनरी रूम में कुत्ता फँस गया था।