Move to Jagran APP

Baghpat Crime News: मामूली विवाद में दो समुदायों में पथराव, लाठी-डंडे चले, तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात

बागपत के बराल गांव में इस्लामुद्दीन गली में खड़ी पिकअप से अंडों की कैरट उतार रहा था। बताया गया कि इसी दौरान गांव का ही आशुतोष ट्रैक्टर लेकर आ गया। आशुतोष ने पिकअप हटाकर रास्ता देने के लिए कहा। इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी और मारपीट हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Sat, 01 Oct 2022 11:58 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 11:58 PM (IST)
Baghpat Crime News: मामूली विवाद में दो समुदायों में पथराव, लाठी-डंडे चले, तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात
बागपत: मामूली विवाद में दो समुदायों में पथराव और लाठी-डंडे चले

बागपत, जागरण संवाददाता।  बराल गांव में रास्ते में खड़ी अंडों से भरी पिकअप हटाने को लेकर दो समुदायों में संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर पथराव हुआ और लाठी-डंडे चले, जिसमें एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए। अभी किसी भी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। 

loksabha election banner

यह है मामला 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार शाम बराल गांव में इस्लामुद्दीन गली में खड़ी पिकअप से अंडों की कैरट उतार रहा था। इसी दौरान गांव का ही आशुतोष ट्रैक्टर लेकर आ गया। आशुतोष ने पिकअप हटाकर रास्ता देने के लिए कहा। इसी बात पर इस्लामूद्दीन और आशुतोष में कहासुनी और मारपीट हो गई। आशुतोष अपने घर चला गया। इसी दौरान पीछे से कुछ और वाहन आ गए। इसपर मुस्लिम समाज के लोग इकट्ठा हो गए। आशुतोष भी मौके पर पहुंच गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने पथराव शुरू कर और लाठी-डंडों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। 

गांव में अफरातफरी मची 

इससे गांव में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने गांव पहुंचकर लाठियां फटकारते हुए भीड़ को तितर-बीतर किया। झगड़े में आशुतोष, अंकुर, इस्लामूद्दीन और शबीरा नाम की महिला घायल हो गई। चारों का उपचार कराया गया है। थाना प्रभारी मदनपाल सिंह ने बताया कि मामूली बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा गया है, जिसमें एक महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों ने अभी तहरीर नहीं दी है। गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है।

- - - - - - - 

जैन मंदिर में चोरी हुई मूर्तियां बरामद

शामली, जागरण संवाददाता। जैन मंदिर के सामने निर्माणाधीन त्यागी भवन में कार्य करने वाले राजमिस्त्री ने मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। शनिवार शाम एएसपी ने प्रेसवार्ता कर चोरी की घटना का राजफाश किया। राजफाश करने वाली टीम को एसएसपी ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। शनिवार शाम को पुलिस लाइन में एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि आरोपित इरफान पुत्र रिजवान निवासी मोहल्ला गौशाला रोड शामली को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर दोनों मूर्तियां बरामद कर ली हैं। जैन सकल समाज ने पुलिस टीम का आभार जताया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.