लुधियाना, जेएनएन। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस प्रशासन एक बार फिर से चाक चौबंद दिखाई दे रहा है। पुलिस कमिश्नर के निर्देश मिलते ही पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। मंगलवार को कोविड नियमों का पालन नहीं करने पर 400 लोगों का चालान किया है। इसके अलावा मास्क के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मुहिम भी शुरू की।

इसके तहत लोगों को मास्क वितरित कर जागरूक किया गया। थाना माडल टाउन पुलिस ने अपने इलाके में बिना मास्क के चल रहे लोगों को मास्क दिए और इसका महत्व बताया। अतिरक्ति एसएचओ अवनीत कौर के नेतृत्व में चलाई गई मुहिम के अंतर्गत करीब 500 मास्क वितरित किए गए। थाना मेहरबान पुलिस की टीम ने थाना प्रभारी सिमरणजीत कौर की अगुआई में लोगों को जागरूक किया।

जिले में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है। मंगलवार को कोरोना के 104 मामले सामने आए। इसमें डीएमसी की दो स्टाफ नर्स, दो पुलिस मुलाजिम सहित 86 मामले जिले से संबंधित रहे, जबकि 18 मामले अन्य जिलों के रहे।

इधर, जिले के स्कूलों में भी कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां सोमवार को जिले से आठ शिक्षक व छह छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे, वहीं मंगलवार को जिले में एक प्रिंसिपल समेत सात शिक्षकों और आठ छात्रों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप