लुधियाना, जेएनएन।  भारतीय जनता पार्टी के जिलाप्रधान पुष्पिंदर सिंगल ने जिला भाजपा की संगठनात्मक प्रक्रिया को गति देते हुए उद्योगपति विजय दादू को जिला भाजपा औद्योगिक प्रकोष्ठ का जिला संयोजक नियुक्त किया। वहीं अविनाश कुमार शर्मा (रिटायर्ड असिस्टेंट इस्टेट ऑफिसर) को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ का जिला संयोजक नियुक्त किया।

इस अवसर पर जिलाप्रधान सिंगल ने कहा भारतीय जनता पार्टी आज भारत ही नहीं पूरे विश्व की सबसे बड़ी सर्वव्यापी सर्वस्पर्शी राजनीतिक पार्टी है और भाजपा के कार्यकर्ता समाज के प्रत्येक वर्ग के उत्थान के लिए पूरी तनदेही से प्रयासरत है। इसी कड़ी में लुधियाना के प्रमुख उद्योगपति विजय दादू को औद्योगिक प्रकोष्ठ में जिम्मेदारी दी गई है, ताकि उनके माध्यम से उद्योग जगत की मांगों, मुश्किलों व संभावनाओं को सरकारों के समक्ष उठाया जा सके।

अविनाश कुमार शर्मा पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के इस्टेट विभाग से रिटायर्ड अफसर हैं और एक प्रबुद्ध व्यक्तितत्व के स्वामी हैं। मुझे विश्वास है शर्मा के माध्यम से भाजपा की विचारधारा प्रबुद्ध वर्ग में अपनी पैठ बनाएगी। इस अवसर पर विजय दादू तथा अविनाश कुमार शर्मा ने अपनी नियुक्ति के लिए पुष्पिंदर सिंघल व भाजपा नेतृत्व का आभार प्रकट किया और विश्वास दिलाया कि वह भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुचाएंगे। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुनील मोदगिल तथा इंद्र अग्रवाल भी उपस्थित थे।

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप