मेरठ, जेएनएन। आवास विकास परिषद द्वारा आज आवंटियों को उनके द्वारा पंजीकृत कराए गए भवनों के नंबरों का आवंटन किया जाएगा। नंबर ड्रा के द्वारा निकाले जाएंगे जिससे यह ज्ञात होगा कि कौन सा भवन किस आवंटी को मिलेगा। लोगों में मकानों के नंबरों के आवंटन को लेकर जबरदस्त कौतूहल हैl 31/ 63 श्रेणी के 88 और 45/75 के 252 मकानों के नंबरों का ड्रा निकाला जाएगा । ये अर्ध निर्मित मकान है किनका रजिस्ट्रेशन लगभग एक वर्ष पूर्व हुआ था। संपत्ति अधिकारी सोमपाल ने बताया कि संपत्ति अधिकारी सोमवार ने बताया कि आवंटियों को फोन करके नंबरिंग  ड्रा के बारे में सूचना दी गई है। जागृति विहार स्थित सामुदायिक केंद्र में सुबह 10 बजे से प्रक्रिया आरंभ होगीl 25 फरवरी को आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों की नीलामी की प्रक्रिया आयोजित की जाएगी।

रंगमंच पर अभिनय करने के शौकीनों के सपनों को मुकाम तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। कई बार सालों तक अपने अभिनय को तराशने के बाद भी कलाकारों को वह स्थान नहीं मिलता जिसके वो हकदार होते हैं। लेकिन शहर में ऐसी प्रतिभा को उचित स्थान प्रदान के लिए गंगानगर में रंगशाला स्कूल आफ डांस एंड ड्रामा में आडिशन लिए जाएंगे। इस कड़ी में बुधवार को स्कूल में दोपहर 2 बजे से पत्रकार वार्ता निर्धारित की गई। इसके आडिशन में सफल होने वाले कलाकार टीवी पर 9 मार्च से आने वाले अपराध धारावाहिक मौका ए वारदात में अभिनय का मौका प्रदान किया जाएगा।

आरजी पीजी कालेज में वाद-विवाद प्रतियोगिता

आरजी पीजी कालेज में डा. विमला पुरी चल वैजयंती अंतर महाविद्यालय वाद-विवाद प्रतियोगिता सुबह 11 बजे से आयोजन किया जाएगा। जिसका विषय संचार माध्यम में मूल्यपरक पत्रकारिता का अस्तित्व तय किया गया है। इस विषय पर विभिन्न वर्ग, बौद्धिक स्तर के लोगों द्वारा चर्चा की जाएगी। जिसमें विषय के पक्ष व विपक्ष में बेहतर तर्क व तथ्यों के मेलजोल की परिचर्चा देखने को मिलेगी। साथ ही इसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों के नामों को विजेता के तौर पर घोषित किए जाएंगे।

पीएनबी रिटायर्ड आफिसर्स एसोसिएशन की बैठक

आबूलेन स्थित न्यू भगवान पैलेस पर दोपहर एक बजे पीएनबी रिटायर्ड आफिसर्स एसोसिएशन की साधारण सभा की बैठक किया जाना तय हुआ है। जिसमें एसोसिएशन के पदाधिकारी विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे और एसोसिएशन के उद्देश्यों से जुड़े कार्यों पर भी चर्चा होगी। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप