मेरठ, जेएनएन। गांव भगवानपुर चट्टावन के जंगल में गोपाष्टमी के दिन रविवार सुबह खेत में दो गोवंश के कटे सिर मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। हिदू संगठनों से जुडे़ लोग मौके पर पहुंच गए और मेरठ-गढ़ रोड पर जाम लगा दिया। सीओ किठौर देवेश सिंह व एसओ ने आरोपितों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर चट्टावन में रविवार सुबह जंगल गए ग्रामीणों को दो खेतों में गोवंश के दो कटे सिर मिले। गोवंश के कटे सिर मिलने की खबर गांव में फैली तो यहां भीड़ एकत्र हो गई। हिंदू संगठनों के लोग भी यहां पहुंच गए और घटना के विरोध में सीपीई कालेज के सामने जाम लगा दिया। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सीओ किठौर देवेश सिंह व एसओ मुंडाली रविचंद्रवाल ने जाम लगा रहे लोगों समझाया और आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

इस संबंध में ग्राम प्रधान अनिल कुमार की तहरीर पर अज्ञात गोकुशों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ रविचंद्रवाल ने दावा किया कि जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप : जानी खुर्द थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती लापता हो गई। स्वजन ने एक युवक पर युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव से रविवार सुबह एक युवती लापता हो गई। तलाश के दौरान स्वजन को पता चला कि युवती को एक युवक बहला-फुसलाकर ले गया है। स्वजनों ने थाने में तहरीर दी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस