जागरण संवाददाता, बहजोई:

इंटरनेट मीडिया पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर गुन्नौर के सपा कार्यकर्ता भड़क गए। एक युवक पर जातिगत व सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाते हुए गुन्नौर कोतवाली में तहरीर दी। साथ ही पार्टी हाईकमान को अवगत कराते हुए लखनऊ से एफआइआर के लिए ऑनलाइन आवेदन किया।

कस्बा बबराला के एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को उनके जन्मदिन पर भड़काऊ शब्दों का प्रयोग करते हुए बधाई दी। इसकी जानकारी लगते हुए सपा कार्यकर्ता भड़क गए। वे सपा युवजन सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष अमित यादव के नेतृत्व में कोतवाली गुन्नौर पहुंचे और एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही, उन्होंने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय को सूचित किया। इसके बाद पार्टी मुख्यालय की ओर से ऑनलाइन एफआइआर के लिए आवेदन किया गया। जिसे यूपी पुलिस द्वारा सबमिट कर लिया गया। इस अवसर पर देवेंद्र कुमार, लकी उस्मानी, सचिन कुमार, राजा, रुपेश, मेघ सिंह, रामू यादव, रविद्र यादव, देव पाल, अंकुश यादव आदि मौजूद रहे।

------------

इंटरनेट मीडिया पर की गई एक टिप्पणी को लेकर सपा पदाधिकारियों ने तहरीर दी है। साथ ही ऑनलाइन एफआइआर के लिए भी आवेदन किया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

- केके सरोज, सीओ, गुन्नौर।

सपा संरक्षक के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने पर दी तहरीर

बबराला: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर नगर के एक युवक ने उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी फेसबुक पर करने पर सपा नेता अमित यादव गुन्नौर कोतवाली में कार्रवाई को लेकर तहरीर दी। रविवार को एक युवक द्वारा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर दी। जिससे सपा नेता एवं कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया। जिस पर सपा नेता अमित यादव ने गुन्नौर कोतवाली में पहुंचकर अन्य कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में पहुंचकर गुन्नौर कोतवाल संजीव कुमार को तहरीर दी है। साथ ही फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस