जासं, कानपुर : फूलबाग पार्किंग को मेट्रो स्टेशन से जोड़ने की तैयारी बहुत पहले शुरू हुई थी। मेट्रो और केडीए के अफसरों की संयुक्त समिति ने स्थलीय निरीक्षण कर साफ कहा है कि फूलबाग मेट्रो स्टेशन के पार्किंग से संबंद्ध नहीं किया जा सकता है। इस बाबत तय हुआ है कि फूलबाग पार्किंग का अधिकाधिक उपयोग हो सके इसके लिए पार्किंग स्थल को फूलबाग के प्रवेश द्वार तक लाना होगा। मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने केडीए अफसरों को आदेश दिए हैं कि फूलबाग पार्किंग को मुख्य मार्ग से जोड़ने की कार्ययोजना तैयार की जाए। दो माह में रिपोर्ट बनाकर देने को कहा गया है।

औद्योगिक क्षेत्र पनकी में फैक्ट्री-फैक्ट्री उठेगा कूड़ा

कानपुर : औद्योगिक क्षेत्र पनकी साइट नंबर तीन में शुक्रवार से फैक्ट्री-फैक्ट्री कूड़ा उठाने का अभियान चलाया जाएगा। पीआईए के प्रांतीय अध्यक्ष मनोज बंका ने बताया कि योजना का उद्घाटन नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी करेंगे। अभी क्षेत्र में जगह-जगह गंदगी फैली पड़ी है। सभी लोगों को जागरूक किया जाएगा। जासं सीएम से शिकायत फिर भी निस्तारण कागज पर

जागरण संवाददाता, कानपुर : किदवई नगर स्थित घरों में दूषित पानी आने की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर करने के बाद अभियंताओं ने कागज पर ही समस्या का निस्तारण कर दिया।

एस टू ब्लॉक निवासी अनिल गुप्ता ने बताया कि जलकल की ओर से क्षेत्र में पानी की सप्लाई होती है। पिछले तीन माह से इलाके में बदबूदार और काला पानी आ रहा है। क्षेत्र के ही मोहित दुबे ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन, जलकल महाप्रबंधक और अभियंता से कई बार शिकायत की है। मामला सिफर रहा। अधिशासी अभियंता प्रमोद जौहरी ने बताया कि पानी की लाइन में कहीं सीवर का पानी मिल रहा है। सीवर लाइन ट्रेस नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को फिर खोदाई की जाएगी।

---------------

टूट गई सीवर लाइन

बाबूपुरवा खटिकाना में पिछले एक माह से सीवर लाइन टूटी हुई है। इस वजह से पानी सड़क पर भरा हुआ है। वाहन सवार इस गली से निकलने में कतराते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021