कोलकाता, राज्य ब्यूरो। वंदे मातरम बोलकर देश को आजाद कराया गया था। जय श्री राम बोल कर बंगाल के लोगों को ममता बनर्जी की सरकार से मुक्त कराया जाएगा। मंगलवार को बंगाल के हुगली जिले आरामबाग महकमा में आयोजित  परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उक्त बातें कहीं। 

  उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की शहादत बेकार नहीं जाएगी। वर्ष 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से अपना सरकार बनाएगी और यहां के लोगों के लिए भाजपा ने सोनार बांग्ला का जो संकल्प लिया है उसे पूरा करके दिखाएगी। सुशील मोदी ने कहा कि बंगाल आज हिंसा, अपराध एवं रंगदारी के दलदल में फंस चुका है।इसी कारण आज यहां उद्योग लगाने में  लोग डर रहे हैं।

  बंगाल में भाजपा की सरकार बनने से किसानों, गरीबों के साथ यहां औद्योगिक क्षेत्र में भी विकास किया जाएगा। मंगलवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरामबाग लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत गोघाट तथा खानाकुल विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन यात्रा के तहत रोड शो किया। जबकि इसी दौरान उन्होंने आरामबाग स्थित राजा राममोहन राय के जन्म स्थान पर जाकर उनका दर्शन किया। इसके बाद उन्होंने खानाकुल विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित भी किया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप