जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रविवार रात को ऊधमपुर के त्रिकुटा आइस फैक्ट्री के पास एक मेटाडोर और कार में टक्कर होने से कार में सवार सैन्य कर्मी व उसके परिवार के चार लोग घायल हो गए। घायलों को सेना के कमाड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, रामनगर के वार्ड नंबर 12 में रविवार दोपहर 12 बजे हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की वाहन से कुचले जाने से मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मेटाडोर नंबर जेके14-8540 ऊधमपुर से चक्क की तरफ जा रही थी। रात आठ बजे के करीब त्रिकुटा आइस फैक्ट्री से कुछ दूरी पर उसकी विपरीत दिशा से आ रही कार नंबर आरजे14सीके4240 के साथ टक्कर हो गई। टक्कर काफी जोरदार थी, इससे कार और मेटाडोर दोनों बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही कुछ ही समय में थाना प्रभारी ऊधमपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हादसे में कार में सवार सैन्यकर्मी सहित उसके परिवार के चार लोगों को सेना के कमाड अस्पताल ले जाया गया, जहा पर उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाच और कार्रवाई शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक घायलों के नाम की जानकारी नहीं मिली थी।

वहीं, दूसरा हादसा रामनगर के वार्ड नंबर 12 में रविवार दोपहर 12 बजे हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक विजय कुमार (38) पुत्र किरपु निवासी थपलाल पैदल सड़क पर जा रहा था। दोपहर 12 बजे के करीब एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक टक्कर के बाद विजय अज्ञात वाहन के नीचे आकर कुचल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामनगर उपजिला अस्पातल के शवगृह में भिजवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के बाद से फरार वाहन और उसके चालक की चलाश शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस