Move to Jagran APP

गरहां सेंट्रल बैंक से लूट मामले में चार संदिग्धों को उठाया

अहियापुर थाना क्षेत्र के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर गरहां चौक स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से लूट मामले में दूसरे दिन भी पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 02:05 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 02:05 AM (IST)
गरहां सेंट्रल बैंक से लूट मामले में चार संदिग्धों को उठाया
गरहां सेंट्रल बैंक से लूट मामले में चार संदिग्धों को उठाया

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर गरहां चौक स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से लूट मामले में दूसरे दिन भी पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची। लूट की गुत्थी सुलझाने के लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई है। सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर गुरुवार को विभिन्न जगहों पर टीम ने छापेमारी की। हालांकि 30 घंटे से अधिक समय गुजरने के बाद भी लुटेरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। गुरुवार की देर रात पूर्वी इलाके से एक होटल कर्मी समेत चार संदिग्धों को उठाया गया है। जिनसे अलग-अलग जगहों पर पूछताछ की जा रही है। इधर, प्रभारी शाखा प्रबंधक कुमार शंकरानंद के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

बताया गया कि विशेष पुलिस टीम ने गुरुवार को बैंक पहुंचकर कई बिंदुओं पर जांच की। आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाई। पुलिस पदाधिकारी का कहना है कि मोबाइल टावर डंपिंग सिस्टम से घटना के समय का डिटेल्स निकाला गया है। जिस पर कार्रवाई चल रही है। कर्मियों से लूटे गए मोबाइल के लोकेशन के आधार पर काफी हद तक सुराग मिलने की संभावना है। मोबाइल का लोकेशन पूर्वी इलाके के हथौड़ी व कटरा इलाके का मिला है। अनुसंधान प्रभावित होने की वजह से पुलिस अधिकारी ज्यादा कुछ नहीं बता रहे। कहा गया कि वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे पूर्वी इलाके के रास्ते से ही भाग निकले। विशेष टीम हथौड़ी, कटरा व औराई समेत पूर्वी इलाके के कई जगहों पर खाक छानती रही। बता दें कि बुधवार को दिनदहाड़े तीन बाइक से आए छह नकाबपोश सशस्त्र लुटेरों ने बैंक से पांच लाख 12 हजार 15 रुपये लूट लिए थे। इसमें बैंक से 4.68 लाख 15 रुपये और ग्राहकों से 44 हजार रुपये लूटे गए थे। वारदात के बाद सभी लुटेरे बाइक पर सवार होकर फोरलेन के रास्ते अहियापुर की तरफ पिस्टल लहराते हुए भाग निकले थे। सीसी कैमरे में लुटेरों की करतूतें कैद हैं।

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.