जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में गुरुवार को चारों ओर धुंध छायी रही। सूरज धुंध की दीवार को भेद नहीं पाया। कड़ाके की ठंड से लोग ठिठुरते रहे। लोगों ने अलावा व हीटर जलाकर ठंड से बचाव किया। वहीं दिल्ली-देहरादून हाईवे पर धुंध के चलते आपस में टकराने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। ठंड के चलते लोगों से गर्म व ऊनी कपड़ों की जमकर खरीदारी की।

सुबह लोगों को घने कोहरे के दर्शन हुए। दिल्ली-देहरादून हाईवे, मुख्य मार्ग, चौधरी चरणसिंह कांवड़ पटरी मार्ग, बुढ़ाना रोड, फलावदा रोड, मीरापुर रोड, जानसठ रोड पर घना कोहरा रहा। लोगों को सूरज के दर्शन नहीं हो सके। धुंध के कारण वाहन हेड लाइट, इंडिकेटर, फाग लाइटें जलाने के बाद भी रेंगते हुए नजर आए। लोग दिनभर अलाव जलाकर ठंड से राहत महसूस की। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर घने कोहरे के चलते कई वाहन टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए। वाहनों के सड़क पर खड़े रहने से यातायात बाधित रहा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारू कराया। कड़ाके ठंड से बेहाल लोगों ने गर्म व ऊनी कपड़ों की खरीदारी की। लोगों ने जर्सी, जैकेट, मिनी कार्डिगन, शाल, कोट, गर्म टोपी, मफलर, मौजे, इनर, कंबल, रुम हीटर आदि की खरीदारी की। शुकतीर्थ वृद्धाश्रम में बुजुर्गो को बांटे कंबल

संवाद सूत्र, मोरना : तीर्थनगरी शुकतीर्थ स्थित अ‌र्द्धनारीश्वर संस्थान ने वृद्ध आश्रम में गुरुवार को अनेक वृद्धों को सर्दी से बचने को कंबल वितरित किए। संगठन के पदाधिकारियों ने लोगों से आह्वान किया कि वे भी जरूरतमंदों की मदद करें।

समारोह में मुख्य अतिथि महिला हेल्प लाइन से जुडी समाजसेविका बीना शर्मा ने बुजुर्गो को कंबल वितरित करते हुए कहा कि जरूरतमंद महिला पुरुषों व बच्चों की मदद करना बहुत ही पुण्य का कार्य है। इसलिए स्वैच्छिक संगठनों व समाज के संपन्न लोगों को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। समारोह में चाइल्ड हेल्प लाइन से जुड़ी पूनम शर्मा ने कहा कि उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ी रही है। यदि ऐसे में हमें कहीं कोई बुजुर्ग महिला, पुरुष, बच्चे सर्दी में बगैर गर्म कपड़े के दिखाई दे तो हमें उनकी मदद को आगे आना चाहिए। जरूरतमंदों की मदद करना बहुत ही पुण्य का कार्य है। कार्यक्रम में शांति, बिजेंद्र, सीमा, संतोष, राजेंद्र, नाहर सिंह, कलावती, चंद्रो आदि मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021