Move to Jagran APP

रुड़की में बरात पर हमला, पांच घायल; 20 पर मुकदमा

पिरान कलियर थाना क्षेत्र में बरात पर हमले में पांच घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में 20 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक महमूदपुर निवासी गुफरान अहमद की घर के पास ही परचून की दुकान है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 12:10 AM (IST)
रुड़की में बरात पर हमला, पांच घायल; 20 पर मुकदमा
पुलिस ने इस मामले में मारपीट,जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कलियर(हरिद्वार)। महमूदपुर गांव में रंजिश के चलते एक पक्ष ने बरात पर पथराव करते हुए लाठी- डंडों से हमला कर दिया। जिसमें पांच बराती घायल हो गए। पुलिस ने पांच नामजद समेत 20 पर बलवा समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

कलियर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी सद्दाक उर्फ काला की गांव निवासी गुफरान से रंजिश है। शनिवार को गुफरान की बेटी की शादी थी। मंगलौर से गांव में बरात आई थी। देर शाम बरात वापस जा रही थी। इसी दौरान सद्दाक पक्ष ने गुफरान से गाली गलौज कर दी। गुफरान और उसके पक्ष के ग्रामीणों ने दूसरे पक्ष को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। दूसरे पक्ष ने लाठी- डंडों से लैस होकर गुफरान और स्वजनों पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बरात पर भी पथराव कर दिया। एकाएक हुई घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। बरात में शामिल लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन, तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास किए लेकिन, वह घरों से फरार मिले। कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि गुफरान की तहरीर पर सद्दाक, ताजिम, कफिल, कलीम, कल्लो समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की हिदायत दी है।

यह भी पढ़ें:  देहारदून: 30 लाख की ठगी करने वाले दो गिरफ्तार, उत्तराखंड समेत कई राज्यों के युवाओं को ऐसे लिया था झांसे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.