कलियर(हरिद्वार)। महमूदपुर गांव में रंजिश के चलते एक पक्ष ने बरात पर पथराव करते हुए लाठी- डंडों से हमला कर दिया। जिसमें पांच बराती घायल हो गए। पुलिस ने पांच नामजद समेत 20 पर बलवा समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कलियर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी सद्दाक उर्फ काला की गांव निवासी गुफरान से रंजिश है। शनिवार को गुफरान की बेटी की शादी थी। मंगलौर से गांव में बरात आई थी। देर शाम बरात वापस जा रही थी। इसी दौरान सद्दाक पक्ष ने गुफरान से गाली गलौज कर दी। गुफरान और उसके पक्ष के ग्रामीणों ने दूसरे पक्ष को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। दूसरे पक्ष ने लाठी- डंडों से लैस होकर गुफरान और स्वजनों पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बरात पर भी पथराव कर दिया। एकाएक हुई घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। बरात में शामिल लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन, तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास किए लेकिन, वह घरों से फरार मिले। कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि गुफरान की तहरीर पर सद्दाक, ताजिम, कफिल, कलीम, कल्लो समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की हिदायत दी है।

यह भी पढ़ें:  देहारदून: 30 लाख की ठगी करने वाले दो गिरफ्तार, उत्तराखंड समेत कई राज्यों के युवाओं को ऐसे लिया था झांसे में

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस