संवाद सहयोगी, कल्याणपुर : इंदिरा नगर में ई रिक्शा से जा रहे अधिवक्ता की जेब से पास बैठे युवकों ने एक लाख रुपये पार कर दिए। जानकारी होने पर पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने ई-रिक्शा चालक व उसके तीन साथियों को धर दबोचा।

आइआइटी हाउसिग सोसायटी निवासी कमलकांत यादव डीएवी कॉलेज में बीएड डिपार्टमेंट में संविदा पर अध्यापक हैं वह वकालत भी करते हैं। कमलकांत ने बताया कि गुरुवार सुबह वह कॉलेज जाने के लिए इंदिरा नगर मोड़ से ई-रिक्शा पर बैठे। पहले से बैठे दो युवकों ने पेंट की जेब काटकर 1.01 लाख रुपये निकाल लिए और तेजी से ई-रिक्शा से उतरकर रास्ते में पहले से खड़े अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। जब कमलकांत ने चालक को पैसे देने के लिए जेब में हाथ डाला तो जानकारी हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ई रिक्शा चालक इरफान को मौके पर ही धर दबोचा। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपित अशोक नगर खलवा निवासी कुलदीप व इंदिरा नगर निवासी पुनीत व बाइक सवार नीरज को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से चोरी किए गए 43 हजार रुपये बरामद हो गए। थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपित शातिर जेब कतरे हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेजा गया है। बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। चालू ट्रांसफार्मर से उपकरण चोरी

जासं, कानपुर : नवीन नगर के स्वराज इंडिया स्कूल के पास लगे ट्रांसफार्मर से चोर उपकरण गायब कर ले गये। सर्वोदय नगर डिवीजन के अंतर्गत स्वराज इंडिया स्कूल के पास ट्रांसफार्मर लगा है। इस ट्रांसफार्मर से आस पास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति होती है। चोर ट्रांसफार्मर से डिस्ट्रीब्यूशन बोल्ट (डीबी) काट कर ले गये। संविदा कर्मचारी संगठन केस्को के महामंत्री दिनेश सिंह भोले ने कहा कि नवीन नगर सबस्टेशन में अनियमितताएं हो रही हैं। इससे पहले फर्जी मीटर का मामला भी पकड़ा गया था।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस