Move to Jagran APP

डकोर में नहर के पुल में फंसा मिला युवक का शव

संवाद सूत्र डकोर उरई गोरन गांव के समीप रविवार को नहर पुल में युवक का शव फंसा मि

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 12:14 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 12:14 AM (IST)
डकोर में नहर के पुल में फंसा मिला युवक का शव
डकोर में नहर के पुल में फंसा मिला युवक का शव

संवाद सूत्र, डकोर , उरई : गोरन गांव के समीप रविवार को नहर पुल में युवक का शव फंसा मिला। राहगीरों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और झाड़ियों में फंसे शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक मध्य प्रदेश के परेला गांव का निवासी था। 15 नवंबर को वह बाइक समेत नहर में गिर गया था, लेकिन उसका शव नहीं मिला था। शिनाख्त होने के बाद डकोर पुलिस ने मध्यप्रदेश की टीकमगढ़ पुलिस को सूचना दे दी है।

loksabha election banner

डकोर थाना क्षेत्र में ग्राम गोरन के पास नहर पुल में झाड़ियों के बीच शव फंसा हुआ था। शव बुरी तरह से सड़ने की वजह से दुर्गंध मारने लगा। जिसके बाद राहगीरों का ध्यान उस ओर गया। पास जाकर लोगों ने देखा तो विचलित कर देने वाली दशा में शव दिखाई दिया, बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन कोई मृतक को पहचान नहीं पा रहा था, जिससे साफ हुआ कि वह बाहर का है। हत्या की आशंका भी जताई जा रही थी। डकोर पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला। मृतक की जेब में एक पहचान पत्र मिला। जिससे उसकी शिनाख्त मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जनपद अंतर्गत ग्राम परेला निवासी करन अहिरवार के रूप में हुई। जांच के बाद पता चला कि 15 नवंबर को परेला के पास ही अपने एक दोस्त के साथ वह बाइक से जा लहा था। इसी दौरान बाइक समेत वह असंतुलित होकर नहर में गिर गया था, दोस्त तो बच गया लेकिन करन अहिरवार का पता नहीं चला था। नहर का पानी फुल गेज में चलने की वजह से शव बह गया था। प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि टीमकगढ़ पुलिस को करन सिंह का शव बरामद होने के संबंध में सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.