जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस बीच जनपद में 31 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि पचेंडा निवासी एक व्यक्ति को आठ जनवरी को पाजिटिव आने पर मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। बताया कि मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान गुरुवार को उक्त 51 वर्षीय कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत हो गई। बताया कि गुरुवार को जनपद में 31 लोगों में संक्रमण पाया गया। वहीं 19 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होने पर हास्पिटल से डिस्चार्ज किए गए। सड़क हादसे में युवक की मौत

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर : मंसूरपुर थानाक्षेत्र में हाईवे पर संधावली कट के पास एक युवक की हादसे में मौत हो गई। उधर, कई दिन पूर्व शाहबुद्दीनपुर रोड पर घायलावस्था में मिले युवक ने भी उपचार के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

गांव संधावली निवासी 32 वर्षीय बालेश्वर गुरुवार को बाइक से कूकड़ा जा रहा था। संधावली कट पर अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, कई दिन पूर्व शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर रोड पर एक युवक घायलावस्था में मिला था। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक की शिनाख्त उसकी जेब से मिले पैन कार्ड के आधार पर रविद्र के रूप में हुई है। पुलिस उसके स्वजन का पता लगाने में जुटी थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021