गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार से मोतीराम अड्डा रोड पर मंगलवार रात नौ बजें के करीब ग्राम सभा कुसम्ही कोठी के समीप आई 20 कार में अचानक सार्ट सर्किट से आआआग लग गई। इससे आग धू-धूकर जलने लगी। हादसे के बाद सड़क पर दोनो तरफ वाहन जहां तहां खड़े हो गए मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई।  

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कार चला रहे नीतेश पांडेय पुत्र केडी पांडेय निवासी एफसीआई कॉलोनी गोरखपुर अपने साथी के साथ कुसम्ही बाजार से मोतीराम अड्डा की तरफ जा रहे थे। अभी कुसम्ही कोठी के पास पहुंचे थे कि अचानक कार में आग लग गई। दोनों तत्परता से कार से बाहर निकल गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचेे अग्नि समन दस्ते ने आग पर काबू पाया। खोराबार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना कोई हताहत नही हुआ है। इस संबंध में हल्का दरोगा बदरूद्दीन खां ने बताया कि कोई हताहत नहीं हुआ है। कार में सवार दोनों लोग सुरक्षित हैं।

हादसे में घायल राजगीर की मौत

उधर, गुलरिहा क्षेत्र के ठाकुरपुर नंबर एक गांव के सेवई टोला निवासी 55 वर्षीय बाल मुकुंद सोमवार की शाम को पनियरा क्षेत्र में हुए हादसे में घायल हो गए। परिवार के लोगों ने उन्हें निजी अस्तपाल में भर्ती कराया था। मंगलवार की सुबह उनकी मौत हो गई। बाल मुकुंद राजगीर का काम करते थे। वह पनियरा क्षेत्र के बहरामपुर गांव में अपनी ससुराल गए थे। सोमवार की शाम को बाइक से घर आ रहे थे। बाइक उनका साथी चला रहा था।वह अभी पनियरा क्षेत्र के भवनीपुर तिराहे पर पहुंचे थे कि सामने से आ रही बोलेरो की ठोकर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में प्रधान के भतीजे की मौत

देवरिया हाइवे पर वनसप्ती मंदिर के पास सोमवार की रात मार्ग हादसे में रामगढ़ उर्फ जंगल चंवरी की प्रधान का भतीजा घायल हो गया था। मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। रामगढ़ उर्फ जंगल चंवरी की निवर्तमान प्रधान सरस्वती देवी के भतीजे 40 वर्षीय रामनरेश सोमवार की शाम सामान खरीदने खोराबार गए थे।वनसप्ती मंदिर के पास जंगली छुट्टा पशु से बाइक टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गए।पुलिस की मदद से परिवार के लोग उन्हें मेडिकल कालेज ले गए जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। मंगलवार को लखनऊ ले जाते समय रामनरेश की मौत हो गई।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप