बदायूं, जेएनएन : फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के आसफपुर-चंदौसी रेलवे ट्रैक पर गांव डरेला के पास एक युवती का क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। युवती के शव के पास खून से सनी ईंट पड़ी थी। इससे अनुमान लगाया गया कि हत्या के बाद शव यहां फेंका गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी मुरादाबाद की एसपी अपर्णा गुप्ता और बरेली जीआरपी इंस्पेक्टर विजय सिंह राणा मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल जीआरपी बरेली का क्षेत्र था, इसलिए शव का पोस्टमार्टम कराने को बरेली जीआरपी से कहा गया। इसके बाद शव बरेली भेजा गया।

गुरुवार सुबह आसफपुर रेलवे प्लेटफार्म से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर युवती का शव रेलवे ट्रैक पर देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जुट गई। करीब 23 वर्षीय युवती ओरेंज कलर का सूट, आसमानी रंग का दुपट्टा पहने हुए थी। युवती की गर्दन और हाथ कटे हुए पड़े थे। कुछ ही दूरी पर खून के धब्बे भी पड़े थे और खून से सनी ईंट शव के पास पड़ी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो आसफपुर पुलिस चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल जीआरपी का बताते हुए जीआरपी के अफसरों को सूचना दी। इसके बाद मुरादाबाद जीआरपी की एसपी अपर्णा गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचीं और उन्होंने शव की शिनाख्त के प्रयास किए, मगर शव की शिनाख्त नहीं हो पाई।

============

युवती का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। जीआरपी बरेली शव का पोस्टमार्टम करा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

-अपर्णा गुप्ता, एसपी, जीआरपी मुरादाबाद

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021