जागरण संवाददाता, भागलपुर। रंगरा ओपी पुलिस ने एसटीएफ की मदद से दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। मुंगेर जिले के बाकरपुर निवासी मु. हैदर व कटिहार जिले के कुर्सेला थाना के महेशपुर निवासी सिकंदर कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास चार देशी पिस्टल, तीन मैग्जीन, 20 गोली, बुलेट मोटरसाइकिल, दो मोबाइल, एक एटीएम कार्ड बरामद हुआ है।

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि सूचना मिली थी कि मुंगेर से हथियार तस्कर बड़ी मात्रा में हथियार लेकर आ रहे हैं, जिसकी खरीद-बिक्री रंगरा व पूर्णिया में की जाएगी। सूचना के सत्यापन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, जिसमें रंगरा ओपी प्रभारी महताब खां व अन्य पुलिस पदाधिकारी को शामिल किया गया। कटरिया स्टेशन जाने वाली पक्की सड़क पर छापोमारी के दौरान मु. हैदर व सिकंदर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में हैदर ने बताया कि वह हथियार व गोली पहुंचाने का काम करता है। दोनों हथियार तस्कर के गिरोह का सरगना हैं, जो बिहार राज्य के विभिन्न जिलों में हथियार तस्करी का काम करते हैं। दोनों के विरूद्ध रंगरा ओपी में आर्म्‍स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई।

20 बोतल विदेशी शराब के साथ फरार मनीष गिरफ्तार

एसएसपी निताशा गुडिय़ा के निर्देश पर पूर्ण शराबबंदी के अनुपालन को चलाये जा रहे अभियान में मंगलवार को बड़ी सफलता मिली। हबीबपुर इंस्पेक्टर कृपा सागर के नेतृत्व में मंगलवार को फरार चल रहे तस्कर मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से 20 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है। वह जोगसर का रहने वाला है। इंस्पेक्टर के मुताबिक वह शराब तस्करी में कई थानों में दर्ज केस में फरार चल रहा था। हबीबपुर थानाक्षेत्र के चमेलीचक के मुहम्मद रोज के मकान में किराये पर छुप कर रह रहा था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उधर हबीबपुर के करोड़ी बाजार में भी छापेमारी में विनोद चौथरी और दिलो चौथरी के यहां से पांच लीटर देसी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने दोनो आरोपितों के फरार रहने पर नामजद केस दर्ज किया गया है।

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप