जागरण संवाददाता, सुरेरी (जौनपुर): थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर युवती संग छेड़खानी का मामला सामने आया है। युवती की मां ने थाने में तहरीर दी है कि रविवार की सुबह आठ बजे उसकी पुत्री घर में अकेली थी।

मौका देखकर गांव के ही तीन युवक घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर उसके कपड़े फाड़े और पिटाई की। शोर मचाने पर पास-पड़ोस के लोग जुटे तो तीनों भाग गए। थानाध्यक्ष मुन्ना राम धुसिया ने बताया कि तहरीर मिली है। छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी। प्रणवम को हराकर ज्ञानस्थली ने ट्राफी की अपने नाम

सुजानगंज: सुजानगंज प्रीमियर लीग का उद्घाटन मैच ज्ञानस्थली और प्रणवम स्कूल के बीच रविवार को बालवरगंज में खेला गया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ज्ञानस्थली ने निर्धारित 6 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए प्रणवम स्कूल की टीम 47 रन पर आल आउट हो गई। विजेता टीम ज्ञानस्थली को डा. प्रमोद सिंह, अरुण कुमार सिंह, मन्नू, संतोष द्विवेदी, अमित तिवारी, करीम बाबा, वकीम अली के द्वारा विजेता ट्राफी प्रदान की गई। (जासं.)।

चालकों-परिचालकों को दी गई जानकारी

जौनपुर: परिवहन निगम के अधिकारियों के सहयोग से सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए रविवार को चालकों-परिचालकों को कोविड-19 से बचाव की जानकारी दी। इसके साथ ही सड़क सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन करने हेतु जागरूक किया गया। चालकों के लिए रोडवेज बस स्टैंड पर आंखों की जांच के लिए शिविर का आयोजन किया गया। यात्री कर अधिकारी स्मिता वर्मा, वरिष्ठ केंद्र प्रभारी गीता सिंह, टीआइ कन्हैया राय, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, रामअचल मौर्य समेत अन्य शामिल रहे। (जासं.)।

202 अभ्यर्थियों ने कराई काउंसिलिग

मल्हनी : वीर बहादूर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में रविवार की शाम तक दो दिनों में कुल 202 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिग कराई। यूपीटीयू प्रवेश परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों ने पूर्वांचल विश्वविद्यालय में बीटेक के विभिन्न ब्रांच इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिग, सिविल इंजीनियरिग, मैकेनिकल इंजीनियरिग, कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रॉनिक कम्युनिकेशन आदि ब्रांच में 170 अभ्यर्थियों ने काउंसलिग कराकर दाखिला लिया। बी-फार्मा में 32 अभ्यर्थी ने दो दिन की काउंसलिग में हिस्सा लिया। इस मौके पर डा.रजनीश भाष्कर, डा.अमरेंद्र सिंह, डा.धर्मेंद्र सिंह, डा.राजीव कुमार, डा.शैलेश प्रजापति आदि शामिल रहे। (जासं.)।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस