जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी जिले के गांव निमली निवासी महिला से एक युवक गहने दोगुने करने के नाम पर धोखाधड़ी कर सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया। सोमवार को महिला ने उक्त युवक को कलानौर में काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं महिला की शिकायत पर दादरी सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव निमली निवासी ज्योति ने बताया कि बीती 10 जनवरी को दोपहर के समय वह गांव में ही पशुओं के लिए चारा काट रही थी। उसी दौरान एक युवक वहां आया तथा उसे उसके द्वारा पहने गए सोने के आभूषण को दोगुना करने की बात कही। जिस पर वह उक्त युवक के बहकावे में आ गई तथा सोने का मंगलसूत्र व कानों की बालियां उतार कर उसे दे दी। युवक उसे कुछ समय इंतजार करने की बात कहकर वहां से चला गया। लेकिन काफी देर बाद भी वह वापस नहीं लौटा।

पीड़िता के अनुसार उसने उस दिन पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी। पीड़िता ने बताया कि 22 फरवरी को वह अपने पति के साथ कलानौर बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान उसे वह युवक वहां पर दिखाई दिया। जिस पर उसने अपने पति व अन्य लोगों की मदद से उक्त युवक को काबू कर कलानौर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपित की पहचान गांव कलंगा निवासी अशोक के रूप में हुई है। पीड़िता महिला ज्योति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप