Move to Jagran APP

बसपा के खिलाफ साजिश रच रहे विरोधी

मायावती ने बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान विरोधियों पर एक बार फिर से जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि जब से बसपा की सरकार बनी है, विरोधी पार्टियां एक साथ मिलकर पार्टी के खिलाफ साजिश रच रही है।

By Edited By: Published: Wed, 15 Feb 2012 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2012 08:31 PM (IST)
बसपा के खिलाफ साजिश रच रहे विरोधी

हरदोई/प्रतापगढ़। मायावती ने बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान विरोधियों पर एक बार फिर से जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि जब से बसपा की सरकार बनी है, विरोधी पार्टियां एक साथ मिलकर पार्टी के खिलाफ साजिश रच रही हैं।

loksabha election banner

मायावती ने हरदोई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विरोधी पार्टियों से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि जब से हमारी पार्टी की सरकार बनी है तभी से विरोधी दल राजनीतिक साजिश रच रहे हैं और पार्टी की छवि खराब करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

मायावती ने कहा कि बसपा ने भ्रष्टाचार और गुंडाराज को खत्म करने के लिए काफी सख्त कदम उठाए हैं। हमें सपा से गुंडराज विरासत में मिला था लेकिन हमने कानून का राज स्थापित किया। इससे पहले प्रतापगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने केंद्र में ही नहीं उत्तर प्रदेश में भी सबसे अधिक समय तक शासन किया है और उसी के दौरान यहां से अधिक लोगों का पलायन हुआ।

बसपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से ही यहां के लोग रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों में जाकर बस गए। कांग्रेस ने यदि अपने शासनकाल के दौरान रोजगार के अवसर पैदा किए होते तो यह नौबत नहीं आती। माया ने केंद्र सरकार पर उत्तर प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य को विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के लिए धनराशि नहीं मुहैया कराई।

मायावती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम सिंह के समय में पुलिस भर्ती घोटाला और खाद्यान्न घोटाला हुआ। मुलायम के गुंडाराज से तंग आकर जनता ने बसपा को चुना था। पार्टी से कई मंत्रियों और विधायकों को निकाले जाने पर मायावती ने कहा कि दूसरे दलों से जो दागी लोग हमारी पार्टी में आए थे उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया। अब वे अपने सही जगह पर पहुंच गए हैं जहां से वो आए थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.