मुंबई, पीटीआइ। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना नेहवाल ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में ट्रंप मैच में शानदार खेल दिखाते हुए अवध वॉरियर्स ने दिल्ली एसर्स को धो कर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। अवध की इस जीत में किदांबी श्रीकांत के चौंकाने वाले खेल का भी बड़ा हाथ रहा।

साइना के खिलाफ निचोन जिंदापोन ने अपना आक्रामक खेल दिखाते हुए पहले गेम में लगातार दो अंक जुटाए। साइना ने लगातार दो अंक जुटाकर पहला गेम जीता। दूसरे गेम में भी शानदार शुरुआत करते हुए जिंदापोन ने लगातार तीन अंक लिए, जिसके बाद साइना ने अपना खाता खोला। लेकिन साइना ने जल्द वापसी कर हुए 11-7 के स्कोर से गेम के साथ ट्रंप मैच अपने नाम कर लिया।

इससे पहले पुरुष डबल्स में अवध वॉरियर्स के वी शेन गोह व मार्किस किडो ने दिल्ली एसर्स के अक्षय दिवालकर व विदमीर इवानो को 11-4, 11-4 से पराजित किया। पुरुष सिंगल्स मुकाबले में अवध वॉरियर्स के किदांबी श्रीकांत ने दिल्ली एसर्स के जॉन जोर्गेनसन को 11-9, 11-3, 11-9 से हराया। यह टूर्नामेंट का बड़ा उलटफेर रहा। जोर्गेनसन दुनिया के नंबर दो खिलाड़ी हैं।

मिक्स्ड डबल्स में अवध वॉरियर्स के सवित्री अमित्रपाईए व बोदिन इसारा ने दिल्ली एसर्स के वाला गट्टा व वलादीमीर इवानॉव को 12-10, 11-5 से शिकस्त दी। पुरुष सिंगल्स में अवध वॉरियर्स के विनसेंट वांग ने दिल्ली एसर्स के सान वी हो को 11-8, 11-6 से हराया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021