Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिन ओपन में बड़े नामों ने आसानी से की पहले दौर की बाधा पार

साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में बड़ा उलटफेर देखने को नहीं मिला है और बड़े नामों ने जीत दर्ज कर ली है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 12:39 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिन ओपन में बड़े नामों ने आसानी से की पहले दौर की बाधा पार
ऑस्ट्रेलिन ओपन में बड़े नामों ने आसानी से की पहले दौर की बाधा पार

मेलबर्न, पीटीआइ। ऑस्ट्रेलियन ओपन में तीसरी वरीयता प्राप्त मिलोस राओनिक ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम के पहले दौर में अपनी शानदार फॉर्म का परिचय दे दिया है। राओनिक ने पहले दौर के मैच में डस्टिन ब्राउन पर 6-3, 6-4 और 6-2 से जीत दर्ज की।

loksabha election banner

राओनिक पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में और विंबलडन के फाइनल में पहुंचे थे।

वहीं, यूएस ओपन में सेरेना को हराने वाली चेक गणराज्य की पांचवीं वरीयता प्राप्त कारोलिना पिलिसकोवा ने स्पेन की सारा सोरिबेस टोर्मा को आसानी से 6-2, 6-0 से शिकस्त दी। उनका अगला मुकाबला रूसी क्वॉलिफायर अन्ना ब्लिनकोवा से होगा जिन्होंने रोमानिया की मोनिका निकोलेस्कु की उम्मीदों पर पानी फेरा।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पिछले सप्ताह सिडनी इंटरनैशनल का खिताब जीतने वाली नौंवी वरीय ब्रिटिश खिलाड़ी जो कोंटा ने बेल्जियम की क्रिस्टीन फ्लिपकेन्स को 7-5, 6-2 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। ब्रिटेन की हीथर वॉटसन ने यूएस ओपन की पूर्व विजेता 18वीं वरीय समांता स्टोसुर को तीन सेट तक चले मैच में 6-3, 3-6, 6-0 से हराया जबकि डोमिनका सिबुलकोवा ने डेनिसा अलार्टोवा को 7-5, 6-2 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

डेनमार्क की 17वीं वरीय कारोलिन वोजनियाकी ने आस्ट्रेलिया की एरिना रोडियोनोवा को आसानी से 6-1, 6-2 से पराजित किया जबकि रूस की 14वीं वरीय इलेना वेसनिना को रोमानिया की अन्ना बोगडन को 7-5, 6-2 से हराने में थोड़ा संघर्ष करना पड़ा। जर्मनी के अलेक्सांद्र जेवेरेव ने रोबिन हास को पांच सेट में 6-2, 3-6, 5-7, 6-3, 6-2 में पराजित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.