Move to Jagran APP

लांजिनी ने टोटेनहेम के खिताब जीतने के सपने को दिया झटका

चेल्सी अब खिताब के और करीब पहुंच गई है।

By ShivamEdited By: Published: Sat, 06 May 2017 04:27 PM (IST)Updated: Sat, 06 May 2017 04:27 PM (IST)
लांजिनी ने टोटेनहेम के खिताब जीतने के सपने को दिया झटका
लांजिनी ने टोटेनहेम के खिताब जीतने के सपने को दिया झटका

लंदन। मैनुअल लांजिनी के गोल के दम पर वेस्टहैम युनाइटेड ने टोटेनहैम स्पर्स को 1-0 से मात दी। जिसके साथ ही स्पर्स की प्रीमियर लीग खिताब के नजदीक जाने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है जबकि इसकी वजह से चेल्सी अब खिताब के और करीब पहुंच गई है।

loksabha election banner

टोटेनहैम स्पर्स ने 1961 से अब तक एक भी प्रीमियर लीग खिताब अपने नाम नहीं किया था लेकिन वे इस बार इसके करीब जाते नजर आ रहे थे लेकिन लंदन स्टेडियम में लांजिनी के एक गोल ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेरने का काम किया है। वेस्टहैम के खिलाफ मिली इस हार के बाद टोटेनहैम अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद चेल्सी से चार अंक पीछे दूसरे स्थान पर है। अब चेल्सी इस फासले को और बड़ा कर सकती है अगर उसने स्टैमफर्ड ब्रिज पर होने वाले मुकाबले में मिडलिसब्रो क्लब को हरा दिया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहा क्लिक करें

टोटेनहैम अपना अगला मुकाबला सीधे 14 मई को मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ खेलेगा। तब तक चेल्सी मिडलिसब्रो के अलावा वेस्ट ब्रोमविच के खिलाफ भी खेल चुकी होगी और शायद तब तक उनकी टीम चैंपियन भी बन चुकी होगी।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.