Move to Jagran APP

बसपा के रोड शो में लगने लगे आजम खां के नारे, प्रत्याशी ने कहा- वे लोगों के दिलों की धड़कन हैं…

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जीशान खां ने मंगलवार को शहर में रोड शो किया। रोड शो जब जेल के पास सपा नेता आजम खां के मुहल्ले में पहुंचा तो आजम खां जिंदाबाद के नारे गूंज उठे। कुछ युवा आजम खां जिंदाबाद का बैनर लेकर आगे आ गए। बैनर पर आजम खां के साथ ही उनकी पत्नी और बेटे के फोटो भी थे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Wed, 17 Apr 2024 12:40 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 12:40 AM (IST)
बसपा के रोड शो में लगने लगे आजम खां के नारे, प्रत्याशी ने कहा- वे लोगों के दिलों की धड़कन हैं…
बसपा के रोड शो में लगने लगे आजम खां के नारे।

जागरण संवाददाता, रामपुर। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जीशान खां ने मंगलवार को शहर में रोड शो किया। रोड शो जब जेल के पास सपा नेता आजम खां के मुहल्ले में पहुंचा तो आजम खां जिंदाबाद के नारे गूंज उठे। कुछ युवा आजम खां जिंदाबाद का बैनर लेकर आगे आ गए। 

loksabha election banner

बैनर पर आजम खां के साथ ही उनकी पत्नी और बेटे के फोटो भी थे। इस पर बसपा प्रत्याशी ने कहा कि आजम खां रामपुर के लोगों के दिलों की धड़कन हैं, इसीलिए ये लोग आजम खां जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह तो अच्छा है कि अखिलेश यादव के विरोध के नारे नहीं लगा रहे हैं। उनके विरोध के नारे हमने रुकवा दिए हैं। अखिलेश यादव जनता को धोखा दे रहे हैं, लेकिन अब जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है। 

पूरी तरह बदल चुका है भारत: अपर्णा

सपा मुखिया अखिलेश यादव की अनुज वधु और भाजपा की स्टार प्रचारक अपर्णा यादव ने भी पहले चरण के चुनाव प्रचार में एंट्री की। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में शाहबाद में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। 

उन्होंने कहा कि आज भारत पूरी तरह से बदल चुका है। प्रधानमंत्री बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की ओर आगे बढ़ रहे हैं। अपर्णा ने मिलक में भी पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.