Move to Jagran APP

Sachin Tendulkar: अचानक देवभूमि पहुंचे सचिन तेंदुलकर, एक कंपनी का किया शुभारंभ; जिम कॉर्बेट में भी कर सकते हैं नाइट स्टे

Sachin Tendulkar भारत के प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर घूमने के लिए दो दिवसीय दौरे के तहत रामनगर पहुंचे हैं। हालांकि उनका यह भ्रमण पूरी तरह गोपनीय व निजी है। गुरुवार को वह दोपहर बाद पंतनगर से कार द्वारा सीधे रामनगर पहुंचे। चूंकि उनका कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय था। इसलिए किसी को उनके रामनगर आने की भनक तक नहीं लग पाई।

By trilok rawat Edited By: Swati Singh Published: Thu, 28 Mar 2024 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 07:55 PM (IST)
Sachin Tendulkar: अचानक देवभूमि पहुंचे सचिन तेंदुलकर, एक कंपनी का किया शुभारंभ; जिम कॉर्बेट में भी कर सकते हैं नाइट स्टे
रुद्रपुर सिडकुल स्थित एक कंपनी का शुभारंभ करते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर। जागरण

जागरण संवाददाता, रामनगर। भारत के प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर घूमने के लिए दो दिवसीय दौरे के तहत रामनगर पहुंचे हैं। हालांकि उनका यह भ्रमण पूरी तरह गोपनीय व निजी है। कोई भी उनसे नहीं मिल पाया। भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया में काफी नाम कमाया है। तेंदुलकर के होली बाद रामनगर आने की पहले से ही काफी चर्चा थी।

loksabha election banner

गुरुवार को वह दोपहर बाद पंतनगर से कार द्वारा सीधे रामनगर पहुंचे। चूंकि उनका कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय था। इसलिए किसी को उनके रामनगर आने की भनक तक नहीं लग पाई। उनका रामनगर पहुंचकर बिजरानी पर्यटन जोन में सफारी का संभावित कार्यक्रम प्रस्तावित बताया गया था।

वेलकम के लिए तैयार रहा स्टाफ

कॉर्बेट के बिजरानी रेंज का स्टाफ आमडंडा गेट पर सचिन तेंदुलकर की अगवानी के लिए मुस्तैद रहा। जैसे ही उनका काफिला आमडंडा से गुजरा तो बिजरानी गेट पर रुकने के बजाए सीधे ढिकुली स्थित एक रिसोर्ट में पहुंचा। जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे।

कॉर्बेट पार्क में सफारी कर सकते हैं तेंदुलकर

शुक्रवार को तेंदुलकर का कॉर्बेट पार्क में सफारी या नाइट स्टे का भी संभावित कार्यक्रम है। लेकिन इस बारे में विभाग की ओर से कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा रहा है। विभाग का कहना है कि डे सफारी व नाइट स्टे दोनों विकल्प उनके लिए खुले हैं।

यह भी पढ़ें: CM Pushkar Singh Dhami को अचानक अपने आंगन में देख खुशी से उछल पड़े जीवन, लगाया गले और खिंचवाई सेल्‍फी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.