Move to Jagran APP

दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट, महिला को बंधक बनाकर एक लाख रुपये और लाइसेंसी रिवाल्वर ले उड़े बदमाश

Punjab Crime दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर छह नाकाबपोश लुटेरों ने एक घर में घुस कर महिला को बंधक बना कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरे महिला से एक लाख रुपये की नकदी लाइसेंसी रिवाल्वर व एक मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए।

By Rajinder KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Thu, 08 Jun 2023 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 07:03 PM (IST)
दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट, महिला को बंधक बनाकर एक लाख रुपये और लाइसेंसी रिवाल्वर ले उड़े बदमाश
दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट, महिला को बंधक बनाकर एक लाख रुपये और लाइसेंसी रिवाल्वर ले उड़े बदमाश : जागरण

श्री मुक्तसर साहिब, गिद्दड़बाहा: गिद्दड़बाहा के गांव साहिब चंद में दिनदहाड़े दोपहर पिस्तौल के बल पर छह नाकाबपोश लुटेरों ने एक घर में घुस कर महिला को बंधक बना कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरे महिला से एक लाख रुपये की नकदी, लाइसेंसी रिवाल्वर व एक मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए हैं।

loksabha election banner

महिला ने बताया कि लुटेरों में एक उनका रिश्तेदार था। जिसको उसने पहचान लिया है। उक्त रिश्तेदार के साथ उनका जमीनी विवाद चल रहा है। उधर घटना की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची थाना कोटभाई की पुलिस ने महिला के बयान लेने के बाद आसपास के सीसीटीवी खंगाले शुरू किए।

जानकारी देते हुए महिला सुखजिंदर कौर उर्फ रानी पत्नी जसविंदर सिंह ने बताया कि वह गांव के गुरुद्वारा साहिब में भोग समारोह से होकर दोपहर करीब एक बजे अपने घर में आ गई। घर में आने के बाद उसने चाय बनाई और अपने सात साल के बेटे गुर फतेह सिंह को चाय पिला रही थी।

बदमाश ने कनपटी पर पिस्तौल तान दी

इस दौरान उनके घर का मेन गेट खुला होने के कारण मुंह बांधे हुए लगभग छह लोग घर में दाखिल हुए, जिसमें उसका एक भतीजा था। उक्त लोगों ने घर में रखे रिवाल्वर, पैसे व सोने के गहने उनको देने की मांग की। जिसको देने से उसने इंकार किया तो उक्त लोगों में से एक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। वह घबरा गई और लुटेरों ने उसके हाथ पांव बांध दिए और घर के कमरे में एक बाक्स में रखे एक लाख की नकदी, एक लाइसेंसी रिवाल्वर व उसका मोबाइल फोन साथ ले गए। जाते समय उसका मुंह कपड़े से बांधने के बाद गेट को बाहर से बंद कर गए और साथ ही घटना के बारे पुलिस को सूचना न देने दी धमकी दी।

लुटेरों के जाने के बाद उसके बेटे ने कपड़े से बांधे उसके मुंह व हाथ पांव को खोला। वह भय के आलम में पड़ोसी के घर में पहुंचे यहां पड़ोसी के फोन से अपने पति जसविंदर सिंह जोकि खेतों में काम करने के लिए गए हुए थो,को सूचना दी।

आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे

उधर घटना की सूचना मिलने पर गिद्दड़बाहा के डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू व थाना कोटभाई के एसएचओ हरप्रीत कौर घटना स्थल पर पहुंचे और अपनी जांच शुरू की। एसएचओ ने कहा कि वह लूट की घटना की गहनता से जांच कर रहे हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। आरोपितों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी तेज कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.