Move to Jagran APP

Punjab Crime: रणजीत सिंह चीता और गुरप्रीत गोपा मॉड्यूल के दो हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, चार किलो हेरोइन व तीन लाख रुपये बरामद

पुलिस ने तस्करी पर लगाम लगाते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों से दो किलो हेरोइन और तीन लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की है। पकड़े गए तस्करों की पहचान आकाशदीप सिंह और कुलजीत सिंह है। दोनों आरोपियों के तार पाकिस्तानी तस्करों से भी जुड़े हुए हैं। दूसरे जिले में किराए पर मकान लेकर ठिकाना बनाए हुए थे।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 26 Mar 2024 09:46 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 09:46 PM (IST)
Punjab Crime: रणजीत सिंह चीता और गुरप्रीत गोपा मॉड्यूल के दो हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, चार किलो हेरोइन व तीन लाख रुपये बरामद
रणजीत सिंह चीता और गुरप्रीत गोपा मॉड्यूल के दो हेरोइन तस्कर गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। शहर के थाना गेट हकीमा की पुलिस ने तस्कर रणजीत सिंह चीता और गुरप्रीत सिंह गोपा मॉड्यूल के दो हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों से दो किलो हेरोइन और तीन लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद हुई है। तस्करों की पहचान आकाशदीप सिंह उर्फ आकाश और कुलजीत सिंह उर्फ गोरा निवासी सराय अमानत खां तरनतारन के रूप में हुई है।

loksabha election banner

दोनों तस्करों के तार पाकिस्तानी तस्करों से जुड़े हुए हैं, पिछले कुछ महीनो से ड्रोन के माध्यम से हेरोइन की खेप मंगवा रहे थे। पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है और इनसे कई खुलासे होने की उम्मीद है।

नाकाबंदी कर दोनों तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना गेट हकीमा की पुलिस को सूचना मिली थी कि हेरोइन तस्कर हेरोइन की खेप लेकर गेट हकीमा क्षेत्र में आए हुए हैं। इसी के आधार पर एडीसीपी एक डॉक्टर दर्पण अहलूवालिया एसीपी सुरेंद्र सिंह और थाना गेट हकीमा के सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने उक्त क्षेत्र में नाकाबंदी करके दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से चार किलो हेरोइन और तीन लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद हुई।

ये भी पढ़ें: Punjab Politics: शिअद और बीजेपी में नहीं होगा गठबंधन, इस खास वजह के कारण दोनों में नहीं बन सकी बात

फरार चल रहा गोपा

उन्होंने बताया कि दोनों तस्कर आईसीपी अटारी बॉर्डर से पकड़ी गई हीरोइन के मामले में शामिल रणजीत सिंह चिता और गुरप्रीत सिंह गोपा के मॉड्यूल से हैं। तस्कर आकाशदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपा का रिश्तेदार है। गोपा इस मामले में अभी तक फरार चल रहा है और पुलिस को इनपुट मिला था कि वह मलेशिया फरार हो चुका है, लेकिन कुछ समय से वह तरनतारन क्षेत्र में सरगर्म बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उक्त तस्कर ने पाकिस्तान से यह हेरोइन ड्रोन के माध्यम से मंगवाई थी।

उन्होंने यह भी बताया कि उक्त दोनों तस्कर पिछले पांच महीना से सर गरम हुए थे और दूसरे जिले में किराए पर मकान लेकर ठिकाना बनाए हुए थे यह आरोपित वहीं पर हेरोइन स्टाक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस दूसरे जिले में छापेमारी करने के लिए रवाना हो चुकी है और कई बरामद की होने की संभावना भी है।

ये भी पढ़ें: 'बिट्टू के जाने से पार्टी को नुकसान, जनता माफ नहीं करेगी', राजा वड़िंग ने रवनीत बिट्टू के BJP में शामिल होने पर साधा निशाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.