Move to Jagran APP

Amroha: पीएम और सीएम की जनसभा के लिए युद्धस्तर पर तैयारी, सेना के हेलीकॉप्टर से लिया गया जायजा

Amroha प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए तैयारियों का दौर युद्धस्तर पर चल रहा है। जनसभा स्थल पर चार हेलीपैड बनाए गए हैं। इनका सेना के हेलीकॉप्टर से जायजा भी लिया जा चुका है। 19 फरवरी को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भाजपा के प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए गजरौला आ रहे हैं।

By Saurav Kumar Edited By: Swati Singh Published: Wed, 17 Apr 2024 07:36 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 07:36 PM (IST)
पीएम और सीएम की जनसभा के लिए युद्धस्तर पर तैयारी, सेना के हेलीकॉप्टर से लिया गया जायजा

जागरण संवाददाता, गजरौला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए तैयारियों का दौर युद्धस्तर पर चल रहा है। जनसभा स्थल पर चार हेलीपैड बनाए गए हैं। इनका सेना के हेलीकॉप्टर से जायजा भी लिया जा चुका है। बाकी मंच तैयार हो रहा है। वाटरप्रूफ पंडाल भी गुरुवार तक तैयार हो जाएगा। अधिकारी इन तैयारियों को पूरा कराने में जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

19 फरवरी को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भाजपा के प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए गजरौला आ रहे हैं। यह जनसभा हाईवे किनारे स्थित हवेली होटल के सामने होने जा रही है। पीएम के आगमन को लेकर अमरोहा प्रशासन ही नहीं बल्कि बरेली जोन तक के अफसर सतर्क हैं। तमाम सुरक्षा एजेंसियों ने सभा स्थल के आसपास डेरा डाल लिया है।

बनाया जा रहा है भव्य पंडाल

जनसभा के लिए भव्य पंडाल बनाया जा रहा है। जहां डाग स्क्वाड, बम निरोधक दस्ता समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े अधिकारी बारीकी के साथ सभा स्थल पर निरीक्षण कर रहे हैं। अधिकारियों के आने और जाने का सिलसिला जारी है। लोनिवि चार हेलीपैड बना रहा है।

सेना के हेलीकॉप्टर से लिया गया जायजा

बुधवार को सेना के हेलीकॉप्टर के माध्यम से इन हेलीपैड का जायजा भी लिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी स्वेताभ भास्कर ने बताया कि जनसभा स्थल पर तैयारियों का दौर चल रहा है। गुरुवार की शाम तक सभी तैयारियां पूर्ण हो जाएंगी। सुरक्षा की दृष्टि से आसपास के जनपदों से भी पुलिसकर्मी आएंगे। हाईवे पर भी रूट डायवर्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मैनपुरी में मायावती ने नामांकन से पहले पहली अपनी रणनीति, डिंपल और जयवीर सिंह के खिलाफ चला ऐसा दांव जो...कल नामांकन करेंगे उम्मीदवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.