Move to Jagran APP

Pratapgarh News: टाइनी शाखा संचालक से बदमाशों ने लूटे 35 हजार, घटना को अंजाम देकर तमंचा लहराते हुए भागे

प्रतापगढ़ के मानधाता में नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर बैंक की टाइनी शाखा संचालक से दिनदहाड़े 35 हजार रुपये लूट लिए। यह घटना सोमवार शाम की है। एसओ का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है।

By rajan shuklaEdited By: Shivam YadavPublished: Tue, 30 May 2023 02:03 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 02:03 AM (IST)
Pratapgarh News: टाइनी शाखा संचालक से बदमाशों ने लूटे 35 हजार, घटना को अंजाम देकर तमंचा लहराते हुए भागे
सोमवार शाम लूट की जांच करने ढेमा पहुंची पुलिस।जागरण

प्रतापगढ़, जागरण टीम: प्रतापगढ़ के मानधाता में नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर बैंक की टाइनी शाखा संचालक से दिनदहाड़े 35 हजार रुपये लूट लिए। यह घटना सोमवार शाम की है।

loksabha election banner

ढेमा निवासी बृजेंद्र प्रताप सिंह तरौल चौराहे पर ग्रामीण बैंक नरायनगंज शाखा से संबद्ध टाइनी संचालक हैं। वह पांच बजे शाम अपनी शाखा बंदकर बाइक से घर आ रहे थे। वह जैसे ही ढेमा गांव में घुसे, वैसे ही रेकी कर रहे तीन नकाबपोश अपाचे सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। एक ने पहले बाइक की चाबी निकाली तो दूसरों ने उसका बैग छीन लिया। तीसरे ने हाथ में लिया तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए बैग लेकर कटरा गुलाब सिंह की ओर भाग निकले। 

टाइनी संचालक ने चिल्लाते हुए अपनी बाइक से उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे। पीड़ित ने बताया कि उसके बैग में करीब 35 हजार रुपये नकद व एक लैपटाप, चेक बुक व मोबाइल था। बदमाशों ने लूटे मोबाइल को प्राथमिक विद्यालय ढेमा के पास रास्ते में फेंक दिया था, जो बाद में मिल गया। 

टाइनी शाखा के संचालक ने डायल 122 व थाना मानधाता में शिकायत दर्ज कराई। मौके पर एसओ पुष्पराज सिंह व एसएसआइ भृगुनाथ मिश्रा पहुंचे। बाद में सीओ रानीगंज विनय प्रभाकर साहनी भी आए। एसओ का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है।

झांसा देकर 40 हजार उड़ाए

दहिलामऊ के कलीम से सोमवार को उचक्के ने 40 हजार नकद ठग लिए। वह रुपये जमा करने पंजाब नेशनल बैंक गए थे। वहां पर फार्म भरने के बहाने एक उचक्के ने चपत लगा दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.