सनौली (पानीपत), जागरण संवाददाता। पानीपत में दो महिलाओं की चेन स्नेचिंग कर उत्तर प्रदेश भाग रहे दो आरोपित को पुलिस ने चेेकिंग अभियान के दौरान बाइक समेत पड़क लिया। दोनों आरोपित से पुलिस ने दो सोने की चेन भी बरामद की है। दोनों आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के सुजरू के रहने वाले हैं। इनकी पहचान यूसफ खान व आरिफ के नाम रूप में हुई।

हैरानी की बात तो यह है कि दोनों आरोपित ने स्नेचिंग के दौरान सफेद शर्ट पहनी हुई थी। घटना को अंजाम देने के बाद काली रंग की शर्ट पहन ली। जब आरोपित सनौली नाका क्रास कर रहे थे। तो पुलिस ने बाइक के कागजात चेक किए और उनसे पूछताछ की। जिसमें वह सही से कुछ भी जवाब नहीं दे सकें। जब तलाशी ली तो उनके पास दो सोने की चेन मिली। फिर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की।

उन्होंने बताया कि पानीपत में दो महिलाओं के गले से सोने की चेन झपट कर आए हैं। अब घर जा रहे थे। इसके बाद पुलिस ने दो आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

अभी पूछताछ जारी है : थाना प्रभारी

सनौली थाना प्रभारी जगजीत ने बताया कि एएसआई जयदेव सनौली नाके पर चेकिंग अभियान चला रहे थे। इस दौरान दोनों आरोपित से बाइक के कागजात मांगे गए और तलाशी ली गई। जिसमें दो सोने की चेन मिली। जिसका वह सही से जवाब नहीं दे सके। फिर गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने चेन स्नेचिंग की बात कबूली और अभी पूछताछ जारी है।

Edited By: Anurag Shukla