जासं, तरनतारन : सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, गांव रटौल के पास बुधवार को दो गुटों के बीच गैंगवार हुई। दोनों गुटों में करीब छह राउंड फायर हुए। इस दौरान सड़क से गुजर रहे राहगीर को गोली लग गई। युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि गैंगवार दौरान दोनों गुटों से तीन से चार लोग थे। इन गुटों के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर गाली-गलौज के बाद गोलियां चलने लगी। गैंगवार के दौरान करीब छह राउंड फायर हुए। एक गोली राहगीर सहजप्रीत सिंह निवासी गांव बहिला को लगी। हालांकि मौके से आरोपित फरार हो गए। इलाके के लोगों ने सहजप्रीत सिंह को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। इस दौरान पुलिस चौकी दोबुर्जी के इंचार्ज मनप्रीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर अर्जुन सिंह उर्फ मल्ली, सुरजीत सिंह निवासी गांव कक्का कंडियाला व छह अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। हालांकि अभी इस मामले में विवाद की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी। फिलहाल घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। रिवाल्वर और प्रतिबंधित गोलियां बरामद

उधर पट्टी में गांव ब्राह्मंणीवाला चौक में सब-इंस्पेक्टर हरदयाल सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी द्वारा नाकाबंदी की गई। इस दौरान स्कार्पियो गाड़ी (नंबर-पीबी82-0018) पर सवार यादमनिदर सिंह उर्फ यादा व उसके भाई गुरजंट सिंह निवासी गांव कैरों को रोककर तलाशी ली गई। उनके कब्जे से 32 बोर का रिवाल्वर, पांच कारतूस, 900 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई।

Edited By: Jagran