दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक चॉपर किसी हिल पर उड़ रहा है। इस चॉपर में मीडिया कर्मी भी बैठे हैं। चॉपर जिस हिल पर उड़ रहा है। वह संवेदनशील इलाका है। पत्रकार इस इलाके की सभी जानकारी कंट्रोल रूम को दे रहा है, जिसे उसके देश में दिखाया जा रहा है।

वीडियो के बैकग्राउंड से चॉपर के उड़ने की आवाज सुनी जा रही है। पत्रकार चॉपर की खिड़की से बाहर झांककर नजारा देख रहा है और सूचना इकठ्ठा कर रहा है। हालांकि, वीडियो की मजेदार बात यह है कि जब वीडियो खत्म होने पर होता है तो पूरा नजारा देखने को मिलता है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पत्रकार की गेटअप में है और अपने सिर को स्टूल सीट ( बैठने वाली कुर्सी ) से ढंका है, जिससे चॉपर जैसा दृश्य बनता है। जबकि बैठने वाली कुर्सी को अपने दोनों हाथ से पकड़ा है। उस व्यक्ति के साथ उसका सहयोगी भी है, जो लंबी छड़ी पकड़ रखी है, जिसे वह चारों तरफ घुमा रहा है, ताकि चॉपर के पंखे के घूमने का दृश्य दिखे।

वीडियो को वन सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने मजाकिया अंदाज में चीन-भारत लद्दाख मामले में पाकिस्तान पर चुटकी लेते हुए लिखा है- कृपया ! आप लोग देखे कि किस तरह चीन भारत के लद्दाख क्षेत्र में घुस आया है और पाकिस्तान की मीडिया इसे कवर कर रही है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 10 हजार से लोग देख चुके हैं और 1 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस