दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर डॉगी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें डॉगी के हैरतअंगेज कारनामे देखकर सभी दांतों तले अपनी उंगुली चबा रहे थे। इस क्रम में डॉगी का एक और हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप आप कहेंगे "ये क्या है"। वीडियो में जिस तरह से डॉगी ने वॉलीबॉल खेला है, उसे देख ऐसा लगता है कि मानो वह वॉलीबॉल खिलाड़ी हो।

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक लड़की अपने पार्क में डॉगी के साथ वॉलीबॉल खेल रही है। हालांकि, इसके लिए कोई नेट नहीं लगाया गया है, लेकिन एक रेखा खींची गयी है, जो दर्शाता है कि कोई रेखा को पार नहीं करेगा। जब लड़की 8 स्टेप्स के बाद 'फॉउल' करती है तो डॉगी मौके का फायदा उठाकर जबरदस्त रिटर्न सर्विस करता है।

लड़की इस सर्विस का जवाब नहीं दे पाती है। अंत में डॉगी मैच का विजेता बनता है। डॉगी वॉलीबॉल खेलने के लिए अपने सिर का इस्तेमाल करता है। जब डॉगी सर्विस करता है तो उसकी फुर्ती देखने वाली है। वह हवा में दो पैरों पर जिस तरह खड़ा होता है, वह काबिलेतारीफ है।

वीडियो को Buitengebieden ने शेयर किया है

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- डॉगी की करतबें देखने लायक है।

इस वीडियो को 8 हजार लोग देख चुके हैं

Buitengebieden के इस वीडियो को अब तक 8 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को 287 लोगों ने लाइक और लगभग 50 लोगों ने रीट्वीट किया है। वहीं, कुछ लोगों ने अब तक कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने डॉगी की तारीफ की है। एक यूजर Leksiw ने लिखा है- डॉगी बेहतरीन वॉलीबॉल खिलाड़ी है और मुझसे अच्छा खेलता है। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है- डॉगी वाकई में मुझसे बेहतर वॉलीबॉल खिलाड़ी है।

Posted By: Umanath Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस