Move to Jagran APP

लॉकडाउन में बेबीसिटर डॉगी ने की ऐसी एक्सरसाइज, वीडियो देख आप भी कह उठेंगे कल से मैं भी...

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक डॉगी छोटे से बच्चे के पालने के सामने सोया है। सुबह होते ही वह बच्चा जगकर रोने लगता है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 12:33 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 12:33 PM (IST)
लॉकडाउन में बेबीसिटर डॉगी ने की ऐसी एक्सरसाइज, वीडियो देख आप भी कह उठेंगे कल से मैं भी...

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके मन में यह ख्याल जरूर आएगा कि अब से मैं भी रोजाना यह एक्सरसाइज सुबह में जागने के समय करूंगा। खासकर लॉकडाउन में आप इस एक्सरसाइज को जरूर अपनाएं।

loksabha election banner

इस एक्सरसाइज में डॉगी...

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक डॉगी छोटे से बच्चे के पालने के सामने सोया है। जब सुबह होती है और वह बच्चा जगकर रोने लगता है तो डॉगी बच्चे के रोने की आवाज सुनकर जाग जाता है, लेकिन डॉगी उठने से पहले एक अद्भुत एक्सरसाइज करता है। इस एक्सरसाइज में डॉगी अपनी बॉडी को पीछे की ओर ले जाकर लंबा स्ट्रेच एक्सरसाइज करता है। इसके बाद वह डॉगी बच्चे के पास आता है और बच्चे को प्यार से चुप कराता है। एक बार जब बच्चा चुप हो जाता है तो डॉगी फिर अपनी जगह पर आकर बैठ जाता है।

Humor And Animals वीडियो शेयर की है

इस वीडियो को Humor And Animals ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है- मुझे पसंद है, उसने शुरुआत में कैसे अपनी बॉडी को स्ट्रेच किया, जैसे कह रहा हो 'ओके' अब जादू दिखाने का समय है।

वीडियो को 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं

Humor And Animals के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 35 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 5 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि 187 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने डॉगी की तारीफ की है।

एक यूज़र ने लिखा है- बहुत बढ़िया !

एक यूज़र जीओबी ने लिखा है-कितना प्यारा है ! मानो अंत में बच्चा कह रहा हो, अब ओके है। एक अन्य यूज़र जोसफ ने लिखा है- बहुत बढ़िया ! इस काम के लिए डॉगी को हग और किस बनता है। एक और अन्य यूज़र जोवना ने लिखा है- यह सच्चा प्यार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.