क‍िराए का ब्‍वॉयफ्रेंड 

इन द‍ि‍नों गुरुग्राम के रहने वाले शकुल गुप्‍ता सोशल मीड‍िया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वजह ये है कि इन्‍होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा है कि वो किराये के ब्‍वॉयफ्रेंड बनने को तैयार हैं। यानि अब कपड़े, ज्यूलरी आद‍ि की तरह से ब्‍वॉयफ्रेंड भी क‍िराए पर म‍िलने शुरू हो जायेंगे। शकुल ने ये ऑफर आज मनाये जा रहे वैलेंटाइन डे के मद्देनजर दिया है। 
 
विशेष पैकेज का भी जिक्र
इसके ल‍िए शकुल ने 4 तरह के पैकेज भी तैयार क‍िए हैं। 26 साल के शकुल गुप्‍ता की हाइट करीब 160 सेमी और वजन 56 कि‍ग्रा है। वह देखने में भी काफी हैंडसम हैं। उनका कहना है जो लोग उन्‍हें किराये पर अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाएंगे उनके अभिवावक और दोस्‍त उन्‍हें देखकर खुश होंगे। इस ऑफर में रुचि रखने वाले उनसे क्‍या उम्‍मीद रखें यानि वे कर सकते और क्‍या नहीं, इसका उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में खुलकर ज‍िक्र क‍िया है। 
 

ये हैं ऑफर
क‍िराए पर ब्‍वॉयफ्रेंड बनने पर उनका पहला पैकेज हाथ थामने और कंधे पर हाथ रखने का ऑफर देता है। दूसरे पैकेज में हाथ थामना, कंधे पर हाथ रखना, हग करना गाल और माथे पर किस करने का ऑफर है। इसके तीसरे पैकेज में प‍िछले दो पैकेज की तरह सेम चीजे होंगी बस इसमें ल‍िप क‍िस को जोड़ा गया है। इसके अलावा उसने अपने आख‍िरी पैकेज में द‍िया है क‍ि जो चाहें वो कर सकते हैं, पर कुछ खास शर्तों के साथ।
 
ये हैं शर्तें
शकुल ने पैकेज में 20 फीसदी डिस्काउंट देने और फ्री ऑडी राइड देने का भी ज‍िक्र क‍िया है। शकुल ने ये भी साफ कर द‍िया है क‍ि किराये पर ब्‍वॉयफ्रेंड बनने के बाद वह लड़की को काक्रोच से नहीं बचा सकता है, उससे फैशन और ब्‍यूटी के बारे में बात नहीं कर सकता है और वह सी फूड नहीं खा सकता है। शकुल ने वादा किया है कि वह लड़की को खुश रखने की पूरी कोश‍िश करेगा। 
 

By Molly Seth