Move to Jagran APP

हेलमेट पहन डॉगी ने की बाइक की सवारी, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-क्यूट। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 18 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं कुछ लोगों ने पसंद कर कंमेटस किए हैं।

By Pravin KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jun 2022 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jun 2022 09:56 AM (IST)
हेलमेट पहन डॉगी ने की बाइक की सवारी, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो
हेलमेट पहन डॉगी ने की बाइक की सवारी, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक बेहद क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति शॉपिंग के लिए अपनी बाइक से बाजार गया है। इस दौरान वह अपनी डॉगी को लेकर भी गया है। दिलचस्प बात यह है कि व्यक्ति ने डॉगी की सुरक्षा में कोताही नहीं बरती है। इसके लिए डॉगी को भी हेलमेट पहनाया है। जब व्यक्ति बाइक से गुजर रहा होता है, तो कुछ लोगों की नजर बाइक की पिछली सीट पर बैठे डॉगी पर पड़ती है।

loksabha election banner

यह देख लोग वीडियो बनाने लगते हैं। इसमें देखा जा रहा है कि डॉगी हेलमेट पहनकर दोनों पैरों के सहारे सीट पर बैठा है। जबकि, आगे की दोनों पैरों से व्यक्ति को पकड़ रखा है। हेलमेट के चलते ऐसा प्रतीत होता है कि बाइक पर डॉगी नहीं, बल्कि कोई व्यक्ति बैठा है। सफर के दौरान डॉगी आजू-बाजू भी देखता रहता है। मानो वह सफर का आनंद उठा रहा है। हालांकि, कुछ लोग व्यक्ति की निंदा की है। उनका कहना है कि जानवरों के साथ ऐसा बर्ताव करना अशोभनीय है।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-क्यूट। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 18 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद कर कंमेटस किए हैं। एक यूजर नीरज ने लिखा है-हेलमेट पहनो मनुष्यों कुत्ता तक पहने घुम रहा है। एक अन्य महेश ने लिखा है-यह गलत है और बर्बरता है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है-इंसानों को सीखने की जरूरत है।

Image Credit: Rupin Sharma


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.